Thursday , May 16 2024
Breaking News

Crime: डकैती की बड़ी घटना, परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख से अधिक के जेवर लूटकर भागे डकैत

Big incident of robbery in raipur dacoits ran away after taking family hostage and looting jewelery worth more than 10 lakhs: digi desk/BHN/रायपुर/ राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में बड़ी डकैती की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार देर रात राजधानी के साईं वाटिका कालोनी में एक दवा कारोबारी और उसके परिवार को बंधक बनाकर डकैतों ने घटना को अंजाम दिया। डकैत 10 लाख से अधिक के जेवर लूटकर भाग गए। घटना की जानकारी सुबह होने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस के आला अधिकारी मामले की पड़ताल में जुटे हैं।

जानकारी के अनुसार दवा कारोबारी दिनेश कुमार साहू रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के देवपुरी साईं वाटिका कॉलोनी में अपने पत्‍नी और एक बेटे के साथ रहते हैं। रविवार देररात तीन बजे के आसपास दवा कारोबारी के मकान में अज्ञात 6 से 7 की संख्या में डकैत घुस आए। इसके बाद दवा कारोबारी दिनेश साहू और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर घर के आभूषण और नगद रकम ले भागे।

पीड़ित परिवार ने सुबह टिकरापारा थाना में इस घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर प्रशांत अग्रवाल, अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक क्राइम अभिषेक माहेश्वरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर पश्चिम आकाश राव गिरिपुंजे समेत थाना प्रभारी व समस्त अधिकारी घटनास्थल पहुंचे। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस ने डकैती की घटना में सुराग तलाशन डाग स्क्वाड और फ़िंगर प्रिंट एक्स्पर्ट को भी बुलाया है।

बताया जा रहा है कि चोरी की गई सामग्री में नए-पुराने जेवर और कुछ नगद रकम है। पुलिस इस मामले में पीड़ित परिवार से पूछताछ कर रही है। पीड़ित दिनेश कुमार साहू मेडिकल सामानों का सप्लायर है। पीड़ित के परिवार में पत्नी और एक बेटा हैं।

About rishi pandit

Check Also

बीजापुर में 39 लाख के इनामी नक्सली समेत 30 ने किया समर्पण, पांच महीने में 76 ने किया सरेंडर

बीजापुर. बीजापुर में नक्सल विचारधारा से क्षुब्ध और सरकार की आत्मसमर्पण तथा पुनर्वास नीति से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *