Wednesday , May 15 2024
Breaking News

National: CM बघेल का ट्वीट, केंद्रीय गृह मंत्री का भगवान राम के ननिहाल में स्‍वागत, यहीं से करें फिल्‍म ‘आदिपुरुष’ पर बैन लगाने की घोषणा

Raipur cm bhupesh baghel demanded union home minister amit shah to ban the film adipurush: digi desk/BHN/रायपुर/ विवादों में घिरी फिल्‍म आदिपुरुष को लेकर छत्‍तीसगढ़ में सियासत जारी है। इसी बीच मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर आदिपुरुष फिल्‍म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। सीएम बघेल ने फिल्‍म पर प्रतिबंध लगाने की मांग उस वक्‍त की जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को एकदिवसीय दौरे के तहत छत्‍तीसगढ़ पहुंचे हैं। सीएम बघेल ने ट्वीट कर अमित शाह से फिल्‍म पर बैन लगाने की मांग की है।

दिपुरुष पर पूरे देश में प्रतिबंध लगा देना चाहिए

इससे पहले फिल्म आदिपुरुष को लेकर प्रदेशभर में हो रहे प्रदर्शन और प्रतिबंध की मांग के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बयान में कहा था, केंद्र सरकार को आदिपुरुष पर पूरे देश में प्रतिबंध लगा देना चाहिए। केवल छत्तीसगढ़ में प्रतिबंध लगाने से कुछ नहीं होगा। जनता जब फिल्म के खिलाफ खड़ी हो गई है, तब ये कहते हैं कि इस पर प्रतिबंध लगाया जाए। दरसअल, एक दिन पहले ही केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी और पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर केंद्रीय मंत्री कह रही हैं, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह कह रहे हैं, तो भारत सरकार को फिल्म पर बैन लगा देना चाहिए। देशभर में बड़े राम के भक्त बनते हैं, उनकी सहमति से तो यह सब हुआ है और यही तो क्रोनोलाजी है।

मुख्यमंत्री बघेल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि भाजपा के लोग मर्यादा पुरुषोत्तम राम को धीरे-धीरे युद्धक राम बना दिया गया। हनुमान ज्ञान, शक्ति और भक्ति के प्रतीक हैं, उसको एंग्री बर्ड बना दिया गया। क्रोनोलाजी यह है कि जो बजरंग दल के लोग बोलते हैं, वो शब्द ये लोग बजरंगबली से बुलवा रहे। इनका असली चेहरा अब बेनकाब हो चुका है।

About rishi pandit

Check Also

स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉपी से पीड़ित हृदयांश की जान अब बच जाएगी और वो आम बच्चों की तरह ही जिंदगी जी सकेगा

जयपुर स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉपी से पीड़ित हृदयांश की जान अब बच जाएगी और वो आम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *