Thursday , May 16 2024
Breaking News

Katni: पैसे छीनने में कामयाब नहीं होने पर अज्ञात हमलावरों ने युवक को गोली मारी, हालत गंभीर

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के कुठला थाना क्षेत्र के पुरैनी क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर एक युवक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली युवक के पेट में लगी है। युवक को लहुलुहान हालत में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि कोतवाली थाना के पुरानी बस्ती निवासी युवक सूरज पिता भीम पांडेय 22 वर्ष क्रेशर प्लांट में काम करता है। वह कटनी से पैसे लेकर शुक्रवार की दोपहर झुकेही जा रहा था। उसके साथ उसका एक और साथ झुकेही निवासी रितेश पांडे भी था। दोनों युवक मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी कुठला थाना क्षेत्र के पुरैनी क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने पहले उनके पैसे छीनने की कोशिश की, लेकिन पैसे छीनने में कामयाब नहीं होने पर उन्होंने सूरज और रितेश पर कट्टे से फायर कर दिया। जिससे सूरज के पेट में गोली लगी है। स्वजनों को जानकारी लगने पर युवक को शहर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। बताया जाता है कि गोली युवक के पेट में घुसते ही रीढ़ की हड्डी में फंसी थी। जिससे डाक्टरों को निकालने के लिए आपरेशन करना पड़ा है।

मामला संदिग्ध

थाना प्रभारी कुठला अरविंद जैन के अनुसार युवक पर दोपहर लगभग तीन बजे के आसपास गोली से हमला हुआ। लेकिन घायल युवक को शाम 6 बजे अस्पताल किस कारण से पहुंचाया गया। इसके कारण मामला पहली नजर में संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला कायम कर उनकी तलाश में जुटी है।

साथी को पूछताछ के लिए बुलाया

पुलिस मामले संदिग्धता को देखते हुए हमले में घायल युवक के साथ रहे रितेश नाम के युवक को पूछताछ के लिए थाना बुलाया है। साथी युवक से पूछताछ पुलिस कर रही है जिसके बाद ही मामले से पूरी तरह पर्दा उठ सकता है कि आखिर घटना क्या हुई थी।

About rishi pandit

Check Also

MP: विश्वविद्यालय में होगा 1 साल का MBA-MCA, 4 साल UG करने वाले विद्यार्थियों को होगा फायदा

Madhya pradesh bhopal bhoj open university there will be 1 year mba mca in university …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *