Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Jaipur Murder Case: जयपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, कटर से महिला के 8 टुकड़े किए

Shraddha like Murder in Rajasthan: digi desk/BHN/ जयपुर/ जयपुर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने महिला की हथौड़े से सिर फोड़कर हत्या कर दी। फिर मार्बल कटर से शव के आठ टुकड़े कर डालें। आरोपी शख्स पेशे से इंजीनियर है। उसने अपनी ताई सरोज का मर्डर कर शव के टुकड़े दिल्ली-सीकर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जंगल में फेंक दिए। आरोपित ने 11 दिसंबर को इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। आरोपी का नाम अनुज शर्मा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताई में उसने हत्या करने की बात स्वीकार की है। कहा कि सरोज उसे एक धार्मिक कार्यक्रम में जाने से रोक रही थी। इस कारण गुस्से में आकर उसने मर्डर कर दिया।

मार्बल कटर से काटा शव

62 वर्षीय सरोज देवी किचन में खाना बना रही थीं। इस दौरान पीछे ने अनुज ने हथौड़े से सिर पर हमला कर दिया। जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। इसके बाद अनुज ने शव को कमरे में बने बाथरूम में छिपा दिया। इसके बाद मार्केट जाकर मार्बल कटर खरीदा। फिर उसने महिला के शव को 8 टुकड़ों में काट कर ट्राली बैग में भर लिया। इसके बाद टुकड़ें दिल्ली-सीकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिए।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी

अगले दिन अनुज ने सरोज की बड़ी बेटी पूजा को कॉल किया। बताया कि ताई गाय को रोटी देने के लिए घर से बाहर गई थी, तब से वापस नहीं आई हैं। विद्याधर नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट तक दर्ज करवा दी। पूजा और उनकी छोटी बहन मोनिका 13 दिसंबर को जयपुर पहुंचीं।

बहनों को हुआ शक

दोनों बहनों को मां की हत्या के मामले में चचेरे भाई अनुज शर्म पर शक हुआ। जांच के बाद पुलिस ने अनुज को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में अनुज ने बताया कि हत्या 11 दिसंबर को सुबह 8.30 बजे की थी। वह हरे कृष्णा संस्थान से जुड़ा है। उसे दिल्ली कीर्तन में जाना था। महिला ने उसे जाने से रोका तो गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी।

घर पर कोई नहीं था

पुलिस उपायुक्त परीस देशमुख ने बताया कि हत्या के समय उसके पिता बद्री प्रसाद और बहन शिवी इंदौर में थे। हत्या करने के बाद अनुज हरिद्वार चला गया था। उसने पहले दीवार पर लगे खून के धब्बे साफ किए। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हत्या करना स्वीकार किया।

About rishi pandit

Check Also

स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉपी से पीड़ित हृदयांश की जान अब बच जाएगी और वो आम बच्चों की तरह ही जिंदगी जी सकेगा

जयपुर स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉपी से पीड़ित हृदयांश की जान अब बच जाएगी और वो आम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *