Thursday , May 16 2024
Breaking News

Entertainment: डोसा और मेथी के पराठे खाकर फिट हुई शहनाज, शिल्पा के टॉक शो में किया खुलासा

Celebs shehnaaz gill  shilpa-shetty talk show shehnaaz shares secret to her diet plans for epic weight loss: digi desk/BHN/मुंबई/ एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल को लगा कि उनकी पूरी दुनिया खत्म हो गई। इसके बाद एक्ट्रेस ने काम करना बंद कर दिया। साथ ही उनके चेहरे की प्यारी मुस्कान भी चली गई। अब शहनाज एक बार फिर अपनी पुरानी जिंदगी में वापस आने की कोशिश कर रही हैं।

शिल्पा शेट्टा के शो में पहुंची शहनाज

हाल ही में शहनाज गिल ने शिल्पा शेट्टी के शो ‘शेप ऑफ यू’ में हिस्सा लिया। इस शो में उन्होंने अपने वेट लॉस जर्नी के बारे में बात की। बताया कि बिना ट्रेनर की मदद से कैसे वजन कम किया। शहनाज ने बताया कि इस ट्रिप के दौरान वही खाना खाया, जो वो हमेशा खाती थीं।

शहनाज ने किया खुलासा

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं बिग बॉस से बाहर आ गई। फिर लॉकडाउन शुरू हो गया। लॉकडाउन में मैंने सोचा क्यों न कुछ नया करूं। ताकि जब लोग मुझे देखेंगे, तो ऐसा लगेगा कि क्या ये शहनाज है। कहां गई मोटी शहनाज। गिल ने शिल्पा को बताया कि ठेठ भारतीय नाश्ता करती हैं।

वेट लॉस जर्नी पर कहा ये

उन्होंने बताया कि वह सुबह की शुरुआत चाय और हल्दी के पानी से करती हैं। साथ ही नाश्ते में डोला, मेथी का पराठा भी खाती थीं। शहनाज ने कहा, वजन कम करने के लिए वह हाई प्रोटीन ब्रेकफास्ट करती थीं। मैं वही खाती हूं, जो पहले खाती थीं। वेट लॉस जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वॉक के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं, तो घर पर चले।

 

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *