Saturday , June 29 2024
Breaking News

मरून शिमरी गाउन पहनकर सनी लियोन ने गिराई बिजलियां, फोटोज ने मचाया बवाल

मुंबई

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं का जिक्र हो और सनी लियोन का नाम न आए, ऐसा कैसे हो सकता है. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में छाई रहने वाली सनी लियोन सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं.

किलर अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सनी लियोन जैसे ही कोई पोस्ट शेयर करत हैं, वैसे ही लाइक और कमेंट करने वालों की होड़ लग जाती है.प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सनी लियोन को देखने के लिए उनके चाहने वाले बेताब बैठे रहते हैं. वह कुछ भी शेयर करती हैं, लाइक्स-कमेंट्स करने वालों की भरमार हो जाती है. हाल ही में सनी लियो ने एक बार फिर चाहने वालों को शानदार विजुअल ट्रीट दी है.लेटेस्ट शेयर की गई फोटोज में सनी लियोन ने मरून शिमरी गाउन पहन रखा है. बॉडीकॉन गाउन में सनी लियोन का लुक देखकर लोगों के दिल धड़के जा रहे हैं. शेयर की गई फोटोज में सनी लियोन शिमरी गाउन में बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं.

वह इतनी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही हैं कि उनसे आपकी नजरें एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी.इन फोटोज में सनी लियोन ने अपने कर्वी फिगर को बड़ी ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. उनका लुक अप्सरा से कम नहीं लग रहा है. सनी ने अपनी फोटोज को शेयर करते हुए एक हार्ट और फायर इमोजी कैप्शन दिया है.सनी लियोन ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील पहनी हैं और कानों में इयररिंग्स कैरी किए हैं. सनी की इन फोटोज को 222 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *