Saturday , September 21 2024
Breaking News

Accdient Fire: कच्चे मकान में आग लगने से किशोरी जिंदा जली

Teenager burnt alive due to fire in a kutcha house in tendukheda narsinghpur: digi desk/BHN/नरसिंहपुर/जिला मुख्यालय से 65 किमी दूर तेंदूखेड़ा नगर परिषद में शामिल कठौतिया में घर में लगी आग से 17 वर्षीय एक किशोरी की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना गुरुवार की रात करीब 10 बजे की है। बताया जाता है कि जिस मकान में आग लगी उसमें एक ही दरवाजा था और घर के अंदर मृतका अकेली मौजूद थी। परिवार के लोग पड़ोस में थे।

तेंदूखेड़ा पुलिस ने बताया कि कठौतिया निवासी श्रीराम पटेल का पक्का मकान बन रहा है। जिससे उसका परिवार खलिहान में बने कच्चे मकान में रह रहा है। गुरुवार की रात श्रीराम की पत्नी पड़ोस में लड्डू बनाने गई थी और घर में 17 वर्षीय अनुष्का अकेली थी। इसी दौरान मकान में आग भभकी तो अंदर मौजूद बालिका से बाहर नहीं निकल पाई, घर में एक ही दरवाजा था जिससे वह आग की लपटों से घिरकर रह गई। तभी आग लगने से छप्पर टूटकर गिरा तो वह एक लकड़ी के नीचे दब गई जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों ने आग को बुझाया और पुलिस को सूचित किया। थाना प्रभारी श्रंगेश राजपूत ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर जांच हो रही है।

चीखें सुन एकत्रित हुए लोग

बताया जाता है कि रात को जब अचानक घर से किशोरी के चीखने की आवाज आई तो पास में ही रहने वाले जगदीश पटेल के घरवाले सहित अन्य लोग जमा हो गए। लोगों ने घर की आग बुझाने नगर परिषद को सूचना देकर दमकल बुलाई। जब आग बुझी और अंदर जाकर देखा तो किशोरी की मौत हो चुकी थी। तेंदूखेड़ा पुलिस ने मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराया है। घटना से परिवार में मकर संक्रांति की खुशियां मातम में बदल गई हैं। नगर के लोग भी घटना पर दुख जता रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP: BJP का डेढ़ करोड़ में से पचास लाख का लक्ष्य पूरा, शर्मा बोले-सदस्यता अभियान में बनाएंगे रिकॉर्ड

भोपाल/ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 50 लाख से अधिक सदस्य का आकड़ा पार कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *