Thursday , May 16 2024
Breaking News

The Kapil Sharma Show: Navjot Singh Sidhu की वापसी की अटकलें, जानिए, अर्चना पूरन सिंह का रिएक्शन!

The Kapil Sharma Show: digi desk/BHN/ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के कारण कांग्रेस को पंजाब में अजीब स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। Navjot Singh Sidhu ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि पार्टी आलाकमान इस्तीफा स्वीकार कर सकता है। इस बीच, कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show से खबर है कि यहां Navjot Singh Sidhu की वापसी की अटकलें शुरू हो गई हैं। इस बारे में अर्चना पूरन सिंह ने भी कहा है कि यदि Navjot Singh Sidhu शो में लौटने की इच्छा जताते हैं तो वे सीट खाली करने के लिए तैयार हैं। बता दें, कांग्रेस में शामिल होने से पहले Navjot Singh Sidhu कपिल शर्मा के इसी शो का हिस्सा थे। सिद्धू ने 2019 में शो छोड़ा था, जिसके बाद उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली थी।

सोशल मीडिया पर Navjot Singh Sidhu के मीम्स वायरल

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर Navjot Singh Sidhu के मीम्स भी वायरल होने लगे हैं। ऐसे ही कुछ मीम्स को अर्चना पूरन सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। वहीं एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, ‘पंजाब क्राइसिस कुछ संकीर्ण विचारधारा के नेताओ की देन है कैप्टन अमरिन्द्र तो कभी कांग्रेस का था ही नहीं स्वार्थी था स्वार्थ में कहीं भी जायेगा परन्तु जो कृत्य नवजोत सिंह सिद्धू ने किया है वो अक्षम्य है कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व को इनके सामने झुकना नहीं चाहिए |’

एक यूजर ने कमेंट किया, दूसरों के लिए गढ्ढ़ा खोदने वाले अक्सर खुद उस गढ्ढ़े में गिर जाया करते हैं। इसका सबसे ताजातरीन उदाहरण पंजाब में देखना को मिला है। कैप्टन अमरिंदर के लिए गढ्ढ़ा खोदने वाले नवजोत सिंह सिद्धू और गांधी परिवार स्वयं उस गढ़्ढे में गिर गय लगतीं हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *