Saturday , September 21 2024
Breaking News

Katni: ई-एफआइआर से अब घर से ही शिकायत दर्ज कराने की मिल रही सुविधा, आईजी

कटनी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ आजादी का अमृत महोत्सव चल रहा है और ऐसे अवसर पर एक उत्कृष्ट और सर्वसुविधायुक्त नवीन थाना भवन मिल रहा है। जिसमें पुलिस को सुविधाओं के साथ काम करने का बेहतर माहौल भी मिल सकेगा। पुलिस बेहतर व्यवस्था संचालित करेगी व क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के साथ अपराधों को नियंत्रित करेगी। बरही थाना के एक करोड़ 3 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित भवन के लोकार्पण समारोह के दौरान यह बात मुख्य अतिथि विजयराघवगढ़ विधायक व पूर्व राज्यमंत्री संजय सतेन्द्र पाठक ने कही। श्री पाठक ने उपस्थित जनों से देश हित में हर हाल में कोरोना से बचाव के लिए वेक्सीन लगवाने का भी आव्हान किया। इस अवसर पर कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान आईजी जबलपुर रेंज भगवत सिंह चौहान ने कहा कि पहले थानों में सुविधाएं कम थीं और अब लगातार सुविधाएं बढ़ रही हैं। सर्व सुविधायुक्त नवीन भवन सामने उसका उदाहरण है। श्री चौहान ने लोगों से कहा कि अब ई एफआईआर की सुविधा भी शुरू हो गई। जिसमें कुछ धाराओं के मामलों में आप अपने घर से बैठकर भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। विधायक श्री पाठक व आईजी श्री चौहान ने पूजन कर भवन का लोकार्पण किया।

कार्यक्रम के दौरान कोरोना काल में बेहतर सेवाएं देने वाले खितौली चौकी प्रभारी बाल गोविंद चतुर्वेदी, प्रधान आरक्षक महेश प्रताप सिंह, व्यास गुप्ता, अनिल सिंह, श्री तिवारी, अजय पाठक, आरक्षक मीना धुर्वे, प्रवीण सिंह, अवधेश सिंह, अजीत सिंह, विवेक आदि का अतिथियों ने सम्मान किया। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा, एसडीओपी विजयराघवगढ़ शिखा सोनी, थाना प्रभारी संदीप अयाची सहित थाने का स्टाफ व स्थानीय नागरिक मौजूद थे।

About rishi pandit

Check Also

MP: BJP का डेढ़ करोड़ में से पचास लाख का लक्ष्य पूरा, शर्मा बोले-सदस्यता अभियान में बनाएंगे रिकॉर्ड

भोपाल/ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 50 लाख से अधिक सदस्य का आकड़ा पार कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *