Monday , October 7 2024
Breaking News

Workers United Front: महंगाई भत्ता, वेतन वृद्धि को लेकर कर्मचारी आर-पार की लड़ाई के मूड में 20 से आंदोलन

Workers united front employees will agitate from 20 th:digi desk/BHN/ जबलपुर/ महंगाई भत्ता, वेतन वृद्धि सहित अन्य मांगों को लेकर अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने मोर्चा खोल दिया है। संयुक्त मोर्चा के जिलाध्यक्ष अटल उपाध्याय ने जारी बयान में बताया कि लंबित मांगों को लेकर आंदोलन का आगाज 20 जुलाई से किया जा रहा है। इसके पहले चरण में सभी कर्मचारी काली पट्टी धारण कर मांगों को लेकर करेंगे।

मोर्चा के यू एस करोसिया, महेंद्र जाटव, प्रवीण सोनी, पी.के राय, संतोष मिश्रा, राजेन्द्र त्रिपाठी, लिपिक वर्ग के अध्यक्ष मुकेश चतुर्वेदी , अजाक्स के योगेश चौधरी , साइंस कॉलेज ,राज्य कर्मचारी संघ अध्यक्ष नरेश शुक्ला के अलावा प्रशांत सोंधिया, संजय गुजराल सहित अन्य विभागों के कर्मचारी अपने साथियों के साथ आंदोलन की जानकारी देंगे ये बताया जाएगा कि महंगाई भत्ता, वेतन वृद्धि नही दी जा रही है। कर्मचारी निजी अस्पतालों में सरकारी खर्चे पर इलाज नहीं करवा पा रहे हैं। आवास भत्ता पांचवे वेतनमान के समय का दिया जा रहा है।

पेंशनरों ने की महंगाई राहत देने की मांग
महंगाई राहत न दिए जाने से जिले के पेंशनर भी नाराज है। मध्यप्रदेश पेंशन एसोसिएशन के प्रांतीय महामंत्री एचपी उरमलिया ने जारी बयान में बताया कि एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष श्याम जोशी के आव्हान पर 20 जुलाई को प्रदेश के कर्मचारियों के द्वारा अपनी लंबित मांगों के लिए प्रदर्शन आयोजित किया जा रहा है। इस प्रदर्शन में पेंशनर्स एसोसिएशन का भी पूरा समर्थन रहेगा। सरकार से महंगाई राहत दिए जाने की मांग की जाएगी। इसके पूर्व भी जबलपुर सहित प्रदेश भर में कर्मचारियों ने अपनी विभिन्‍न मांगों को लेकर आंदोलन किए हैं।

About rishi pandit

Check Also

महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों पर पूर्व डीजीपी ने दिया कड़ा बयान, बोले- दुष्कर्मियों को मारो गोली

इंदौर मध्य प्रदेश के पूर्व डीजीपी एसके दास ने महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *