Saturday , May 18 2024
Breaking News

Crime: मार्केट से एक करोड़ का जेवर पार, नौकर पर जताई जा रही आशंका

Theft in jewelery shop:digi desk/BHN/रायपुर/ राजधानी रायपुर के सदर बाजार स्थित नहाटा मार्केट के नगीना नूपुर ज्वेलर्स शॉप में चोरी का बड़ा मामला सामने आया है। नगीना नूपुर ज्वेलर्स शॉप से लगभग एक करोड़ रुपए की जेवर पार होने की खबर आ रही है। इसके साथ ही करीब चार लाख रुपये कैश भी गायब हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंच गई है और जांच में जुट गई है। प्राथमिक जांच में नौकर प्रकाश पर ही चोरी करने की आशंका है।

बताया जा रहा है कि राजस्थान का रहने वाला है नौकर प्रकाश। उसे करीब डेढ़ महीने पहले ही काम पर रखा गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है। पुलिस जानकारी के अनुसार, सराफा कारोबारी नरेंद्र दुग्गड़ रात करीब 10.30 बजे को दुकान का शटर बंद कर घर चले गए थे। दुकान के शटर तोड़ने या सेंधमारी करने का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। इसके चलते चोरी के संदेह की सुई सीधे-सीधे नौकर प्रकाश की ओर घूम रही है।

रविवार बंदी होने का चोरों ने फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा के आधार पर खोजबीन कर रही है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

About rishi pandit

Check Also

कोंडागांव में कार्यपालन अभियंता के बंगले में ACB ने मारा छापा, पचास हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

जगदलपुर/कोंडागांव. कोंडागांव में एंटी करप्शन ब्यूरो जगदलपुर ने छापेमार कार्रवाई करते हुए जल संसाधन विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *