Thursday , May 16 2024
Breaking News

Viral News : हाथ से खा रही थी महिला, कैमरा देख चम्मच ले लिया

Viral News: digi desk/BHN/ सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होते ही रहता है। अब एक ऐसा ही वीडिया बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला किसी पार्टी में पूरी स्वतंत्रता और आनन्द के साथ खाना खाने का मजा ले रही थी कि तब ही अचानक वहां फोटोग्राफर अपना कैमरा लेकर पहुंच जाता है और महिला तुरंत अपने आप को असहज महसूस कर प्रोफेश्नल बन कर खाना खाना शुरू कर देती है। ये मजेदार वीडियो देखकर निश्चित तौर पर आपको हंसी आ जाएगी।

भारत में फोटोग्राफरों की आदत होती है कि वह बिना कुछ सोचे समझे किसी के भी आगे अपना कैमरा लेकर पहुंच जाते हैं और सामने वाले को असहज फील करवा देते हैं कुछ ऐसा ही इस खाना खाते हुई महिला के साथ हुआ। वीडियो में हम साफ देख सकते हैं कि महिला कैसे अकेले अपने ही अंदाज में भोजन का लुत्फ लेते नजर आ रही है लेकिन अचानक से जब कैमरामैन महिला के इस खाना खाने के अंदाज को कैमरे में उतारना शुरू कर देता है तो महिला तुरंत ही अपने खाने का तरीका बदलकर चम्मच उठा लेती है।

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मानों कोरोना काल से काफी समय से ऐसे मौके देखने को नहीं मिले। दूर-दूर तक बुफर सिस्टम नजर नहीं आए लेकिन जैसे ही इस महिला को किसी शादी में जाने का मौका मिला तो वह भोजन कर खाने का लुत्फ उठा रही है। जिसके एक हाथ में थाली है और एक हाथ से वह खाना खा रही है। लेकिन उसी दौरान कैमरा मैन आ जाता है और महिला तुरंत अपने हाथ से भोजन के निवाले को थाली में रखकर चम्मच से भोजन करना शुरू कर देती है।

 

About rishi pandit

Check Also

पवन सिंह की मां भी चुनाव मैदान में, बेटे का नामांकन रद्द होने के डर से किया नामांकन

काराकाट/पटना. काराकाट लोकसभा सीट दिन प्रतिदिन और भी हॉट सीट बनती जा रही है। जैसे-जैसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *