Saturday , April 27 2024
Breaking News

Lok Sabha Chunav : MP में भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर लगाएंगे ‘मोदी गुलाल’

  1. भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से होली की राम-राम कहेंगे
  2. होली मिलन कार्यक्रम में मोदी गुलाल के साथ गुजिए भी होंगे
  3. महिला कार्यकर्ता भी होली मिलन के तहत घर-घर संपर्क करेंगी

Madhya pradesh bhopal lok sabha chunav 2024 bjp workers will go door to door and apply modi gulal in madhya pradesh: digi desk/BHN/भोपाल/ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी प्रदेश के सभी 64,523 बूथों पर 25 मार्च को होली मिलन का आयोजन करगी। पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर बूथ समिति, पन्ना प्रमुखों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ इसमें शिकरत करेंगे। इसके बाद सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को ‘मोदी गुलाल’ लगाएंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से होली की राम-राम कहेंगे। शर्मा शनिवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि होली मिलन कार्यक्रम में मोदी गुलाल के साथ गुजिए भी होंगे। भाजपा एक परिवार है और हम सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परिवार हैं। पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी होली मिलन के तहत घर-घर संपर्क करेंगी और माताओं-बहनों को मोदी गुलाल लगाकर प्रधानमंत्री मोदी की राम-राम कहेंगी।

हमारे सनातन में शोकाकुल परिवार से भी होली के दिन उनके घर जाकर मिलने और उनके दुःख में शामिल होने की प्रथा है। कार्यकर्ता शोकाकुल परिवारों के यहां भी जाकर उनके दुःख में शामिल होंगे। सामान्य तौर पर रंगपंचमी तक होली मिलन का कार्यक्रम चलता है। इसलिए होली के बाद भी स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ता इस मिलन को निभाते रहेंगे।

About rishi pandit

Check Also

MP : कांग्रेस कहती है देश के संसाधनों पर मुसलमानों का अधिकार: अमित शाह

मोदी की गारंटी है देश भर में करेंगे यूसीसी लागूमंच से केपी यादव को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *