Wednesday , May 15 2024
Breaking News

रेड या पिंक? कौन सी बिकिनी में हिना खान लग रही हैं हॉट एंड स्टाइलिश?

 

Hina Khan best bikini photo:digi desk/BHN/ टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. बीते साल उन्होंने अपनी कई बोल्ड तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर तहलका मचा दिया था. नागिन एक्ट्रेस की इन तसवीरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. हिना का बिकिनी लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था.

तूफानी सीनियर हिना खान को आपने हर तरह की ड्रेस में देखा होगा. कभी वो एथनिक लुक से लोगों को क्रेजी करती रहती है तो कभी बीच पर बोल्ड फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया पर आग लगा देती है. इस तसवीर में एक्ट्रेस पिंक बिकिनी में दिख रही है. ये तसवीर उन्होंने मालदीव से शेयर किया था.

इसे शेयर कर कैप्शन में हिना ने कुछ नहीं लिखा था. इस तसवीर में वो बीच किनारे दिलकश पोज देती नजर आ रही है. ये तसवीर ज्यादा पुरानी नहीं है और इसपर अबतक 785,838 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. बता दें कि हिना खान ने अपने टीवी करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, जिसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा.

वहीं, इस वीडियो में हिना रेड बिकिनी पहने पूल से उतरती नजर आ रही है. हिना खान का ये वीडियो एक बीटीएस वीडियो है, जिसे एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में वो रेड कलर की बिकिनी पहने पूल में उतरती दिख रही है. ये वीडियो फिल्म हैक्ड की शूटिंग के दौरान का है. नागिन एक्ट्रेस का ये हॉट अंदाज फैंस को खूब पसन्द आया.

About rishi pandit

Check Also

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

जयपुर मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *