Thursday , May 16 2024
Breaking News

Swimming Pool योग के बाद अब पूल साइड पोज के लिए Malaika Arora बनीं Talk Of the Town

Malaika Arora in Monokini:digi desk/BHN/ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा इनदिनों गोवा में कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लड़क के साथ हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रही हैं. मलाइका ने शनिवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक ग्रुप सेल्फी पोस्ट की थी जिसमें अर्जुन कपूर भी दिखे थे. एक और तसवीर में वह ग्रीन मोनोकिनी में नजर आईं. अब मलाइका अरोड़ा की कुछ तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह पूल में पोज देती दिख रही हैं. इस तसवीर में वह ग्रीन ब्‍लैक मोनोकिनी पहने दिख रही हैं.

कुछ समय पहले ही मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें शेयर की हैं. वह पूल किनारे बेहद हॉट नजर आ रही हैं, वह गॉगल्‍स पहने दिख रही हैं. उन्‍होंने बालों का पोनीटेल बनाया हुआ है. इसके अलावा एक और तसवीर में वह ग्रीन स्‍टाइलिश बिकिनी लुक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी इन तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा की तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा,’ प्‍लीज और तसवीरें शेयर कीजिए.’ एक और यूजर ने लिखा,’ काश मेरी किस्‍मत भी अर्जुन कपूर की तरह होती.’ एक और यूजर ने लिखा,’ हॉट एंड ब्‍यूटीफुल.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप जब से गोवा में हैं आपकी तसवीरों का इंतजार था.’ एक और यूजर ने लिखा,’ क्‍या ये तसवीर अर्जुन कपूर ने खीचीं है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ बेहद खूबसूरत.’

बता दें कि हालिया चैट में मलाइका ने कंफर्म किया कि वह बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ कोरेंटिन में थी. जूम इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा से जब पूछा गया कि, किस अभिनेता के साथ वह कोरेंटिन में रहना चाहती हैं. इसका जवाब देते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वह एक ऐसे अभिनेता के साथ कोरेंटिन में रह चुकी हैं, जो कि बहुत मजेदार है. इस बात से सभी वाकिफ हैं कि दोनों साथ रह रहे हैं. दोनों एकदूसरे के प्रति बेहद केयरिंग हैं.

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *