Thursday , May 16 2024
Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, अर्जुन कपूर के साथ थीं कोरेंटिन! एक्‍टर के बारे में कही ये खास बात

Mlaika qurentine with arjun: digi desk/BHN/ मलाइका अरोड़ा लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब हालिया चैट में मलाइका ने कंफर्म किया कि वह बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ कोरेंटिन में थी. कोरोना वायरस में लॉकडाउन के दौरान लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा, लेकिन साथ ही कईयों को अपने करीबियों के साथ समय बिताने का पूरा मौका मिला. एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने लॉकडाउन में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ समय बिताया है.

जूम इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा से जब पूछा गया कि, किस अभिनेता के साथ वह कोरेंटिन में रहना चाहती हैं. इसका जवाब देते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वह एक ऐसे अभिनेता के साथ कोरेंटिन में रह चुकी हैं, जो कि बहुत मजेदार है. इस बात से सभी वाकिफ हैं कि दोनों साथ रह रहे हैं. दोनों एकदूसरे के प्रति बेहद केयरिंग हैं.

बता दें कि बीते सितंबर म‍हीने में अर्जुन कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था. इसकी जानकारी खुद अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर दी थी और बताया था वह कोरेंटिन में हैं. इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने भी इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी कि उनका भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि कुछ समय बाद उन्‍होंने कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने की भी जानकारी साझा की थी.

मलाइका के व्हाइट ड्रेस वाले तस्वीर की हुई थी तारीफ

पिछले दिनों मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह व्हाइट बोल्ड टॉप और स्कर्ट में दिखाई दे रही थीं. इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए मलाइका ने लिखा, ‘हेलो संडे, केवल मुस्कुराएं और खुश रहें.’ एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. किसी ने कमेंट किया था व्हाइट ब्यूटी, तो किसी ने लिखा था खूबसूरती का राज क्या है.

अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थीं शूटिंग सेट पर

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ ने सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी, पर कुछ साल पहले ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद एक्ट्रेस की अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्तों को लेकर खबरें आने लगीं. वो पिछले दिनों अर्जुन की आने वाली फिल्म भूत पुलिस के सेट पर भी देखीं गई थी. इसके अलावा दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया है.

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *