Wednesday , May 15 2024
Breaking News

समंदर किनारे ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद बोल्‍ड दिखीं करिश्मा तन्‍ना, सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस की इन तसवीरों ने मचाई हलचल

 

Karishma Tanna Bold Photo:digi desk/BHN/ रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10′ की विनर करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपनी तसवीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग है और उनकी तसवीरे तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. अब उनकी कुछ तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक्‍ट्रेस समंदर किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. वो व्‍हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद बोल्‍ड नजर आ रही हैं.

करिश्‍मा तन्‍ना इन तसवीरों में व्‍हाइट और ब्‍लैक कलर के स्‍टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं. इन तसवीरों को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन में लिखा,’ और मैं अपने मन और आत्मा को खोने के लिए समुद्र में जाती हूं.’ उनकी यह तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तसवीरों में उनकी अदाएं देखने लायक है. वह बेहद बोल्‍ड और ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं.

इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’ एक सुंदर चेहरा, उम्र और शरीर बदल जाएगा, लेकिन एक सुंदर आत्मा हमेशा सुंदर आत्मा ही होगी.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप सबसे सुपर हो.’ एक और यूजर ने लिखा,’ उफ्फ जानेमन.’ एक और यूजर ने लिखा,’ अरे कोई मुझे इस ड्रेस के बारे में बताओ .. यह बहुत सुंदर है और आप भी.’ एक और यूजर ने लिखा,’ इतना खूबसूरत भी कोई होता है भला.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आपकी सबसे खूबसूरत तसवीर.’

करिश्मा तन्ना ने इसलिए छोड़ा था ‘नागिन’

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, करिश्मा तन्ना ने कथित तौर पर शो से बाहर होने का फैसला किया क्योंकि सुरभि ज्योति के फैंस उनकी दोबारा एंट्री के बाद उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रही थे. उनके फैंस को ऐसा लग रहा था कि, शो में सुरभि ज्योति की इंट्री के बाद सारी लाइमलाइट बटोर ले जाएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा तन्ना ने निर्माता एकता कपूर के साथ संपर्क किया और शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त की. स्थिति को समझते हुए, एकता कपूर ने उनके शो छोड़ने के फैसले पर सहमति व्यक्त की थी.

About rishi pandit

Check Also

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

जयपुर मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *