Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Tujhko Mirchi Lagi Song : ‘कुली नंबर 1’ का नया गाना रिलीज, वरुण सारा के डांस ने जीत लिया दिल

Tujhko Mirchi Lagi Song:digi desk/BHN/  एक्‍टर वरुण धवन और सारा अली खान की आनेवाली फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ का गाना ‘तुझको मिर्ची लगी’ रिलीज कर दिया गया है. 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक इस मूवी में गाने भी रीक्रिएट किए गए हैं. इस गाने के जरिये सभी को यादों के गलियारों में ले जाकर सिंगर कुमार सानू और अलका याग्निक की जादू को फिर से दोहराया है, जैसा उन्होंने 1994 की क्लासिक में किया था. इसका संगीत लिलो गियोर और डीजे चेतस ने दिया है.

जहां इस सॉन्‍ग में वरुण टीज़ और ट्राउज़र में नजर आ रहे हैं, वहीं सारा ने टुटू स्टाइल की ड्रेस चुनी है. 90 के दशक के इस गाने में गोविंदा ने लाउस प्रिंट वाली शर्ट चुनी थी जबकि करिश्मा कपूर साड़ी में दिखीं थी. कुछ देर पहले ही रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 3 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं. इस गाने पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

क्रिसमस के बहुप्रतीक्षित रिलीज के गाने के नए संस्करण के बारे में बोलते हुए , निर्देशक डेविड धवन ने कहा, “मूल कुली नंबर 1 के गाने बेहद लोकप्रिय और सदाबहार हैं, और मुझे लगता है की इन गानों ने इस फिल्म की मदद की है. मैं हमेशा से स्पष्ट था , कि अगर मैंने कभी इस फिल्म को दोबारा बनाया , तौ मैं इन ब्लॉकबस्टर गीतों का उपयोग करूंगा.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ मूल गाने संगीत निर्देशक आनंद मिलिंद द्वारा बनाए गए थे और गीत समीर ने लिखे थे, जो मेरे दिल के बहुत करीब हैं. हमने नए कुली नंबर 1 में इन गीतों को शामिल करके बहुत सारे काम एक साथ किए हैं , यह उनको धन्यवाद देने का मेरा तरीका था.” 200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स 25 दिसंबर को कुली नंबर 1 के विश्व प्रीमियर को विशेष रुप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

क्रिसमस पर अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी कुली नंबर 1

इस बॉलीवुड फिल्म के निर्देशक डेविड धवन हैं और इसे प्रोड्यूस किया है जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपिका देशमुख ने. फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव और जावेद जाफरी जैसे सितारे भी हैं. नंबर 1 इसी महीने 24 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के साथ ही वरुण और सारा अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं.

About rishi pandit

Check Also

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

जयपुर मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *