Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : समुद्र किनारे ‘बबीता जी’ ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बटोर चुकी है सुर्खियां

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah babita ji:digi desk/BHN/ सब टीवी पर आने वाला सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हमेशा टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है. वैसे तो शो में हर किरदार लोगों के दिलों में बसता है, लेकिन फैंस को ‘बबीता जी’ और जेठालाल की नोंक-झोंके खूब पसन्द आती है. ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता के चाहने वाले लाखों है, जो उनकी तसवीरों पर जमकर प्यार बरसाते है. इन दिनों एक्ट्रेस की एक तसवीर सुर्खियां बटोरी रही है.

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तसवीर शेयर की है. इस तसवीर में वो बीच किनारे दिख रही है और अलग-अलग पोज दे रही है. ग्रीन कलर के पोल्का डॉट ड्रेस में मुनमुन काफी खूबसूरत लग रही है. हवा में उड़ते उनके बाल उन्हें और भी हसीन बना रहे है.

वहीं, कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. साथ ही अपनी तसवीरें भी फैंस के साथ शेयर किया था. इस वीडियो में वो काफी ग्लैमरस लग रही थी. उन्होंने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘फ्लोइंग विद द ट्रेंड.

तसवीरों को देखकर मीडिया यूजर्स ने जमकर रिएक्ट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘प्लीज अपना नंबर दे दो ना.’ एक ने लिखा, ‘आप हर कलर में काफी खूबसूरत लगती है.’ एक ने लिखा, ‘आपने ये ड्रेस कहां स खरीदी.’ एक ने लिखा, ‘किलर.’ एक ने लिखा, ‘टप्पू ने अभी तक कमेंट नहीं किया.’

About rishi pandit

Check Also

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

जयपुर मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *