Friday , May 10 2024
Breaking News

MP: 63 साल की महिला को वाट्सएप पर तलाक…तलाक…तलाक..!

Madhya pradesh indore teen talaq in indore 63 year old woman in indore gets talaq talaq talaq on whatsapp: digi desk/BHN/इंदौर/ इंदौर में तीन तलाक का मामला सामने आया है। 63 वर्षीय महिला ने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। आरोपित ने वाट्सएप पर तीन बार तलाक…तलाक…तलाक लिखकर भेजा और तलाक दे दिया। सदर बाजार पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है

टीआइ मंजू यादव के मुताबिक जूना रिसाला निवासी 63 वर्षीय रुकसाना से आरोपित मोहम्मद शकील की वर्ष 2001 में शादी हुई थी। रुकसाना निजी स्कूल में शिक्षिका रही है। इसी दौरान दोनों का परिचय हुआ और निकाह कर लिया।मोहम्मद शकील की दूसरी शादी थी। वह टूर एंड ट्रेवल का काम करता है। यात्रियों को विदेश भिजवाता है। मल्टी से किराया भी आता है।

रुकसाना का आरोप है कि मो. शकील उससे रुपयों की मांग करता था। रिटायरमेंट के बाद वह पेंशन की राशि मांग रहा था। पिछले साल उसने रुकसाना के साथ मारपीट की और उसने थाना में रिपोर्ट कर दी। इससे गुस्सा मो. शकील 13 जून को घर आया और तीन बार तलाक…तलाक…तलाक बोल कर कहा कि मैं तुझे तलाक दे रहा हूं।

भाई मो. शगीर के मुताबिक तीन बार तलाक देने के बाद मो. शकील को गलती का एहसास हुआ तो उसने वकील से सलाह ली और वाट्सएप पर पहला तलाक संदेश भेजा। बुधवार को रुकसाना थाने गई और मो. शकील के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: 15 माह के मासूम ने खेलते समय निगल ली ब्लेड, गले में फंसी तो अटक गई सांसें, डॉक्टर्स ने बचाई जान

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पंद्रह माह का मासूम बच्चा रोहित सिंह कल शाम घर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *