Friday , October 18 2024
Breaking News

MP: डंडे पत्थर मारकर दो की हत्या, तीसरे को मरा समझकर छोड़ा, वह पहुंचा पुलिस के पास

Madhya pradesh indore indore news crime double murder case: digi desk/BHN/इंदौर/ पैसे चुराने के विवाद में तीन लोगों ने अन्य तीन की बुरी तरह से पिटाई की। इसमें दो की मौत हो गई थी। अब घटना में बचे तीसरे व्यक्ति ने पुलिस को पूरी जानकारी दी। इंदौर के तेजाजी नगर में हुई दो मजदूरों की हत्या में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीन मई को इस हत्याकांड के बाद क्षेत्र में लोग डर गए थे। दोनों हत्याएं रुपए चुराने के विवाद में हुई थी। आरोपियों ने बताया कि जिन पर उन्हें पैसे चुराने का शक था उन्हें पहले शराब पिलाई और फिर तीनों को खेत पर ले गए। इसके बाद यहां कपड़े उतारकर लाठी और डंडे से पीटकर दो की हत्या कर दी। एक व्यक्ति को मरा समझकर छोड़ दिया लेकिन वह बाद में बच गया। उसी ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।  

गुरुवार को डीसीपी विनोद मीणा की टीम ने पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हरिराम और सुरेश की हत्या के मामले में तीन आरेापी गोलू, अमन और गोविंद को हिरासत में लिया है। घटना के दौरान तीसरा पीड़ित बिंतोश कर्मा बच गया था। बिंतोश ने पुलिस को बताया कि दो मई की रात में गोलू, अमन और गोविंद उसके पास आए। सभी ने तीन इमली पर शराब पी। इसके बाद गोलू ने कहा कि नेमावर कलाली पर शराब पीएंगे और वहीं ढाबे पर खाना खाकर सो जाएंगे।

डंडों और पत्थर से मारा
बिंतोश ने बताया कि सभी लोग पहले ई-रिक्शा से नेमावर ब्रिज पर पहुंचे। वहां गोलू ने हम सभी को पैदल ढाबे तक जाने को कहा। सुनसान इलाका आया तो यहां से गोलू और बाकी लोग खेत में जबरदस्ती पकड़कर हमें ले गए। इसके बाद आरोपियों ने धमकाया कि तुमने हमारे रुपए चुरा लिए हैं। सुरेश, हरिराम और तुम्हें जान से खत्म कर देंगे। आरोपियों ने हमें खेत में बेंत और लात घूंसों से पीटा। जबरदस्ती हमें कपड़े उतारने के लिए भी कहा। गोलू डंडे से पीटता रहा। पत्थर से हाथ-मुंह और कई जगह मारा। इस हमले में बिंतोश बेहोश हो गया। हमलावर उसे मरा समझकर छोड़ गए। होश आने पर पूरे मामले का पता चला। 

 रिश्तेदारों पर था शक
पहले पुलिस को रिश्तेदारों पर शक था। जिन लोगों की हत्या हुई पुलिस ने उनके कई रिश्तेदारों से पूछताछ की। बाद में बिंतोश की जानकारी मिली तो पुलिस ने उसे पकड़ा। उसने पूरे मामले का खुलासा किया। 

About rishi pandit

Check Also

MP: सिवनी में महाकाली चल समारोह में हाइटेंशन तार की चपेट में आने से तीन की मौत, 5 घायल

मा में माता महाकाली के चल समारोह में हादसारथ के गुजरते समय करंट फैलने से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *