Saturday , June 1 2024
Breaking News

MP: दिल दहलाने वाला हादसा, युवक को रौंदकर भागा ट्रक, सड़क पर पड़े शव को नोचते रहे कुत्ते..!

Madhya pradesh indore indore news truck crushed a young man dogs scratched the dead body lying on the road for a long time: digi desk/BHN/ इंदौर/ इंदौर में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। ट्रक का पिछला पहिया युवक के शरीर पर चढ़ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक्कर के बाद न दोपहिया बाइक सवार रुके और न ट्रक ड्राइवर। शव सड़क पर पड़ा रहा। इस बीच दो कुत्ते आकर शव को नोचने लगे। इंदौर के देपालपुर क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। अलसुबह हुई इस घटना में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसका शव देर तक सड़क पर पड़ा रहा। जिसे कुत्तों ने नोचने की कोशिश की। घटना के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम केे लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भाग निकला। 

घटना देपालपुर मार्ग पर गुरुवार सुबह पांच बजे हुई। देपालपुर निवासी धर्मेंद्र पिता राधेश्याम सिसौदिया घर से निकला था। चमन चौराहे पर वह ट्रक से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था। इस बीच दूसरी तरफ से दूसरा दोपहिया वाहन आया। उस पर दो युवक सवार थे। धर्मेंद्र को निकलने की जगह नहीं मिली। सामने से आ रहे युवक ने बाइक रोक दी। इस कारण धर्मेंद्र की बाइक का संतुलन गड़बड़ा गया और वह सड़क पर गिर पड़ा। इससे ट्रक का पिछला पहिया उसके शरीर पर चढ़ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद न दोपहिया बाइक सवार रुके और न ट्रक ड्राइवर। धर्मेंद्र का शव सड़क पर काफी देर तक पड़ा रहा। इस बीच दो सफेद कुत्ते आकर शव को नोचने लगे। जब लोगों ने शव को पड़े देखा तो कुत्तों को भगाया और पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद पुलिस ने शव को सड़क से उठाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने ट्रक का पता लगा लिया है, हालांकि अभी पुलिस ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

About rishi pandit

Check Also

इंदौर में कान का झुमका बना महिला की मौत का कारण

इंदौर  तेजाजीनगर थाना क्षेत्र में 28 वर्षीय रोशनी सांवले की करंट लगने से मौत हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *