Friday , May 10 2024
Breaking News

ड्राइवर-क्लीनर को पीटने पर ग्रामीणों ने चेक पोस्ट में लगाई आग, रेत कंपनी के कर्मचारियों को पीटा

crime: सीहोर/ शुक्रवार को दोपहर में रेत कंपनी के सिंहपुर चेक पोस्ट तैनात कर्मचारियों ने रेत का ट्रक समझकर नसरुल्लागंज से इंदौर की तरफ जा रहे चने की चुनी से भरे ट्रक को रोक लिया। जिस पर ड्राइवर व क्लीनर की चेक पोस्ट कर्मचारियों से बहस हो गई। इस दौरान चेक पोस्ट कर्मचारियों ने ड्राइवर-क्लीनर दोनो पर हमला बोल दिया। जब ड्राइवर ने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी, तो ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर पावर मेक कंपनी के चेक पोस्ट में आग लगाकर पांच कर्मचारियों की खेतों में खदेड़कर पीट दिया, जिससे तीन कर्मचारियों को चोट आई है। दो घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर 12 बजे एक चने की चुनी से भरा ट्रक क्रमांक एमपी 13 एच 0779 नसरुल्लागंज की तरफ से इंदौर जा रहा था, जिसे पावर मेक कंपनी के रेत की जांच करने के लिए बनाए गए चेक पोस्ट पर रोक लिया। इस दौरान ड्राइवर रमेश वर्मा व क्लीनर मनीष वर्मा निवासी सिंहपुर ने बताया कि वह चने की चुरी लेकर इंदौर जा रहा है।

तब कर्मचारियों ने तिरपाल हटाने की जिद करते हुए बहस शुरू कर दी। इसके बाद चेक पोस्ट कर्मचारियों ने दोनो के साथ मारपीट कर दी, जिससे ड्राइवर रमेश वर्मा के हाथ में और मनीष वर्मा के सिर में गंभीर चोट आई है। घटना के बाद ड्राइवर ने ग्रामीणों को जानकारी दी, जिसके बाद लाड़कुई व सिंहपुर से बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और रेत कंपनी के चेक पोस्ट में आग लगा दी, वहीं कंपनी के पांच कर्मचारियों को खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिससे तीन कर्मचारियों को चोट आई है। घटना के एक घंटे बाद मौके पर एसडीओपी प्रकाश मिश्रा, एसडीएम डीएस तोमर, तहसीलदार अजय सिंह सहित पुलिस बल के साथ नसरुल्लागंज थाना प्रभारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: 15 माह के मासूम ने खेलते समय निगल ली ब्लेड, गले में फंसी तो अटक गई सांसें, डॉक्टर्स ने बचाई जान

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पंद्रह माह का मासूम बच्चा रोहित सिंह कल शाम घर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *