Friday , May 10 2024
Breaking News

डेढ़ एकड़ जमीन के लिए मौसेरे भाई को मौत के घाट उतारा

murder:खंडवा/ ग्राम जसवाडी में शुक्रवार को हुए निर्मम हत्या कांड से सनसनी फैल गई गांव में रहने वाले सुनील राठौर को उसके मौसेरे भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने पत्थर से सिर कुचलकर हत्या किए हैं हत्या के बाद मुख्य आरोपी शव के पास ही बैठा था पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है आरोपी ने मृतक की बाइक को भी आग के हवाले कर दिया।

शुक्रवार को ग्राम जसवा डी में रहने वाले सुरेश राठौर की हत्या हो गई। सुबह करीब 9:30 बजे सुनील घर से यह कहकर निकला था कि वह खेत जा रहा है इसे करीब 2 घंटे बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो पत्नी दुर्गा ने फोन किया लेकिन फोन नहीं लगा कुछ देर बाद खेत में सुनील की हत्या होने की सूचना दुर्गा व उसके परिवार को मिली इसके बाद कोतवाली थाने से पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंचे यहां खेत में सुनील का शव पढ़ा हुआ था खेत के बाहर उसकी बाइक जल रही थी।

पत्नी दुर्गा ने बताया कि जेठ की डेढ़ एकड़ जमीन पर मूसा ससुर के लड़के हरकचंद ने कब्जा कर रखा था कोर्ट में करीब 20 साल जमीन को लेकर विवाद चलता रहा इसके बाद कभी 15 दिन पहले ही कोर्ट ने उनके पक्ष में फैसला देते हुए हरकचंद को जमीन छोड़ने के लिए आदेश दिया था इस आदेश के बाद गुरुवार को जेड से उन्होंने कब्जे वाली जमीन की रजिस्ट्री करा दी और हरकचंद को जमीन से बेदखल कर दिया इस इस वजह से हरकचंद ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसके पति की सुनील की हत्या कर दी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा लोगों ने बताया कि जमीन को लेकर हत्या की है।

About rishi pandit

Check Also

MP: डंडे पत्थर मारकर दो की हत्या, तीसरे को मरा समझकर छोड़ा, वह पहुंचा पुलिस के पास

Madhya pradesh indore indore news crime double murder case: digi desk/BHN/इंदौर/ पैसे चुराने के विवाद में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *