Monday , May 20 2024
Breaking News

दुल्हन बोली, हेलिकॉप्टर से हो विदाई, ससुर ने 5 लाख खर्च कर पूरी की इच्छा

unique marriage: bharatpur/ राजस्थान के भरतपुर जिले में शादी में एक अजीब मामला देखने में आया है, इस कारण यह शादी चर्चा का विषय बन गई है। भरतपुर जिले के छतरपुर गांव में एक शादी के दौरान दुल्हन ने इच्छा जताई कि उसकी विदाई हेलिकॉप्टर हो। दुल्हन की इस इच्छा को उसके ससुर ने भी पलभर में पूरी कर दी। गौरतलब है कि करौली के बिडगमा गांव के रहने वाले पीडब्लूडी ठेकेदार के बेटे नरेंद्र सिंह की शादी छतरपुर गांव में रहने वाली लड़की से तय हुई थी। हाल ही में जब नरेंद्र सिंह बारात लेकर छतरपुर पहुंचे और गुरुवार सुबह जब विदाई का वक्त आया तो दुल्हन ने इच्छा जताई कि उसकी विदाई हेलिकॉप्टर से हो। बहू की इस इच्छा के बारे में जब उसके ससुर को पता चला तो तत्काल उन्होंने एक हेलिकॉप्टर बुक कर दिया। दरअसल उन्होंने दुल्हन को सरप्राइज देने के लिए बड़ा प्लान तैयार कर लिया था।

हेलिकॉफ्टर देखने उमड़ी भीड़

जब गांव में विदाई की रस्में चल रही थीं, तभी अचानक छतरपुर गांव में आसमान पर हेलिकॉप्टर उड़ता हुआ दिखाई दिया। गांव के लोग पहले तो कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन गांव में जब एक जगह लैंडिंग हुए तो ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं दुल्हन को जब ससुर के इस तोहफे के बारे में पता चला तो उसकी भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हेलिकॉप्टर को देखने के लिए ग्रामीण काफी उत्साहित नजर आ रहे थे।

जब दुल्हन को ले उड़ा हेलिकॉप्टर

शादी की सभी रीति रिवाज पूरे होने के बाद दूल्हे ने हेलिकॉप्टर से दुल्हन को लेकर अपने गांव बिडगमा के लिए उड़ान भरी, वहीं दूल्हे बिडगमा में भी हेलिकॉप्टर से आ रही दुल्हन को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई। हेलिकॉप्टर जैसे ही बिडगमा गांव में उतरा तो परिवार वाले जहां दूल्हा और दुल्हन का स्वागत करने में जुटे थे, तो ग्रामीण हेलिकॉप्टर देखने में व्यस्त थे। परिवार के लोगों ने बताया कि हेलिकॉप्टर से विदाई में पांच लाख का खर्च आया है। दुल्हन की इच्छा पूरी करने के लिए ससुर की तरफ से दिया गया ये तोहफा जीवनभर के लिए यादगार बन गया।

About rishi pandit

Check Also

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में घायल दंपति की हालत में सुधार: अधिकारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में घायल दंपति की हालत में सुधार: अधिकारी उत्तराखंड : दून …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *