Thursday , May 16 2024
Breaking News

Chhatarpur: इंटरसिटी के सामान्य कोच में भीड़ से दम घुटने से महिला की मौत

छतररपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ खजुराह से झांसी आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के सामान्य कोच में यात्रा कर रही 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की भीड़ के चलते दम घुटने से मौत हो गई। वह पति, देवर के साथ झांसी जा रही थी। महिला में कोई हलचल नहीं होने से शव हरपालपुर स्टेशन उतारा गया।

स्टेशन प्रबंधक द्वारा इस सूचना जीआरपी सहित थाना हरपालपुर को दी गई। इस दौरान शव प्लेटफार्म पर चार घंटे से अधिक समय तक पड़ा रहा और परिजन रोते बिलखते रहे। पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस से शव नौगांव भिजवाने का इंतजाम किया गया।

70 वर्षीय बुजुर्ग बेनीबाई पाल पुत्र हरदयाल ग्राम दादरी थाना महोबकंठ जिला महोबा उत्तर प्रदेश अपने पति हरदयाल पाल, देवर मनमोहन के साथ कुलपहाड़ स्टेशन से झांसी रिश्तेदारी में जाने के लिए उदयपुर इंटरसिटी ट्रेन के सामान्य कोच में सवार हुईं थीं।

भीड़ के चलते घुटाई स्टेशन के पास महिला की तबीयत बिगड़ी और सांसें थम गईं। स्वजन ने शव को हरपालपुर स्टेशन पर उतारकर इस सूचना जीआरपी सहित स्टेशन प्रबंधक को दी। साथ ही सूचना थाना हरपालपुर पुलिस को दी गई। थाना पुलिस ने जीआरपी का मामला बताकर कुछ करने से इंकार कर दिया चार घंटे बाद पुलिस और प्रशासन ने एंबुलेंस से शव को पीएम के लिए नौगांव अस्पताल के डेड हाउस भिजवाया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: विश्वविद्यालय में होगा 1 साल का MBA-MCA, 4 साल UG करने वाले विद्यार्थियों को होगा फायदा

Madhya pradesh bhopal bhoj open university there will be 1 year mba mca in university …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *