Thursday , May 16 2024
Breaking News

Rewa: रीवा सांसद का फिर विवादित बयान, कहा- दारू पीयो, आयोडेक्स खाओ, लेकिन पानी के लिए कर देना पड़ेगा!

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार सांसद ने कहा बिजली बिल माफ़ हो सकता है, मुफ्त में राशन भी ले लो, सरकारें चुनाव के समय बड़े – बड़े वादे कर देती हैं। अगर कोई मुफ्त में पानी की बात करे तो वह नहीं मानना। सासंद यहां पर भी नहीं रूके, उन्होंने कहा कि चाहे दारू पियो, गुटखा खाओ, आयोडेक्स खाओ और चाहे थिनर सूंघो लेकिन पानी के लिए जल कर देना पड़ेगा। सभी खर्चों में कटौती करके सभी को जलकर देना चाहिए। ताकि शुद्ध पेयजल मिल सके।

सांसद का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल, मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर रविवार को कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम में जल जीवन मिशन द्वारा जल संरक्षण एवं संवर्धन विषय पर संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा इस कार्यक्रम में अतिथि थे।

इस दौरान उन्होंने अपने विचार व्यक्त करते यह बात कही। सांसद ने जल की कमी और जरूरतों पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि पृथ्वी पर पानी की लगातार कमी हो रही है। लोग पानी बर्बाद कर रहे हैं, उन्हें पानी का मोह नहीं है। लेकिन आने वाले समय में पानी की भीषण किल्लत होने वाली है, ऐसे में पानी बचाना जरूरी है। पानी तभी बचेगा जब लोग इसका मूल्य चुकाएंगे। इसलिए जरूरी है कि हर घर में जल पहुंचे और सभी से पानी का कर लिया जाए। इसके लिए हमें अपनी जरूरतों को कम करते हुए पानी के लिए पैसे जुटाने पड़ेंगे। भाजपा सांसद ने इससे पहले कचरा फैलाने वालों को फांसी देने की मांग कर डाली थी, इतना ही नहीं प्रधानमंत्री आवास योजना पर बोलते हुए उन्होंने कहा था मोदी की दाढ़ी से आवास गिरते हैं जितनी बड़ी होगी उतने घर बनेंगे।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *