Saturday , June 1 2024
Breaking News

नोएडा में तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, एक आरोपी फरार

नोएडा

दिल्ली से सटे नोएडा में एक बीएमडब्ल्यू कार ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए. घटना नोएडा थाना सेक्टर 24 की है. गुरुवार सुबह लगभग छह बजे एक ई-रिक्शा सिटी सेंटर से 12-22 की तरफ जा रहा था. कि तभी एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी. ई-रिक्शा में पांच लोग सवार थे.

घटना में घायल सभी पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हैं.
पुलिस ने बीएमडब्ल्यू सवार दो लोगों को हिरासत में ले लिया है जबकि एक फरार बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 33 के पास सुबह करीब 6 बजे हादसा हुआ. बीएमडब्ल्यू कार तेज रफ्तार में थी, जिसके बाद ई- रिक्शा को जोरदार टक्कर लगी. इससे ई-रिक्शा में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ग्रेटर नोएडा में 2 कैंटरों की भिड़ंत

दूसरी तरफ ग्रेटर नोएडा में बुधवार को एक बड़ा हादसा हुआ. ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर 2 कैंटर आपस में टकरा गए, जिससे एक हेल्पर की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने आरोपी कैंटर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मृतक जितेंद्र के बेटे कुलदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता ट्रांसपोर्ट की कैंटर गाड़ी में हेल्पर का काम करते थे. बुधवार को एटा से हार्डवेयर का सामान नोएडा ले जाया जा रहा था. इस दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रहे एक कैंटर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रहा कैंटर उससे टकरा गया. इस दौरान हेल्पर के तौर पर कैंटर में सवार उसके पिता जितेंद्र को गंभीर चोट लगी, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं आगे चल कैंटर चालक फरार हो गया.

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी और हीटवेव ने लोगों का जीना दूभर, इस बीच गर्मी से राहत, झमाझम बारिश का अलर्ट

जयपुर राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी और हीटवेव (Heatwave) ने लोगों का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *