Sunday , September 8 2024
Breaking News

Satna: अघोषित कटौती व ट्रांसफार्मर फुकने से जनता हो रही हलाकान, सुधार के लिए क्या हो रहे प्रयास


एमपीबी कार्यालय पहुंचे विधायक, बैठक में कई बिन्दुओ पर चर्चा


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बिजली की अघोषित कटौती, ट्रांसफार्मर बंद व खराब होने तथा लाइनें बंद होने से जिलेभर में लोग परेशान हैं। जनप्रतिनिधियों के पास रोजाना दर्जनों शिकायतें उपभोक्ताओं द्वारा दर्ज करवाई जा रही है। इसके अलावा आम जनता विद्युत कंपनी के जिला मुख्यालय पर भी शिकायत कर रही है, लेकिन इसे अफसर नकार रहे हैं। इनमें सबसे अधिक शिकायतें बिजली की अघोषित कटौती की है, जिससे गर्मी के दिनों में और भी समस्या बढ़़ रही है। इस मामले को लेकर सतना विधायक सिद्वार्थ कुशवाहा शुक्रवार को प्रेम नगर स्थित एमपीबी कार्यालय पहुंचे और एसई के मुलाकात कर सवाल किया कि आखिर जिले में ऐसे हालात क्यो उत्पन्न हो रहे हैं। वहीं सुधार के लिए आप लोगो द्वारा क्या प्रयास किया जा रहा है। विधायक ने कहा कि शहर क्षेत्र में ही ग्रामीण अंचलो जैसे हालात बने हुए है, जहां लाइट जाती है वहां पूरी रात नहीं आती, ट्रिपिंग की समस्या आ रही है। बिजली आधारित उद्योग-धंधे चौपट हो रहे हैं। ऐसे कब तक चलता रहेगा। जिसके जवाब में एसई ने समस्या का जल्द से जल्द निदान करने का आश्वास विधायक को दिया है।
कर्मचारियों की कमी तो व्यवस्था करिए
बैठक में विधायक श्री कुशवाहा ने कहा कि विभाग में कर्मचारियों की कमी है तो वैकल्पिक व्यवस्था करिए, सिर्फ उन्ही कर्मचारियों से 24 घंटे काम लेना न्याय संगत नहीं है। और गर्मी के दिनों के लिए पहले से ही व्यवस्था दुरूस्त क्यो नहीं की जाती।
ये रहे मौजूद
विद्युत कंपनी के अफसरों से मुलाकात के दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस शहर अध्यक्ष मकसूद अहमद, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मिथलेश सिंह, पार्षद अशरफ अली बाबा, राजदीप सिंह मोनू, आशुतोष सिंह, अमित अवस्थी, केके तिवारी, पंकज कुशवाहा के अलावा राजेश सूर्यवंशी, दिलीप जैन, राजेश कुशवाहा समेत अन्य लोग मौजूद रहें।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जनसुनवाई में 84 प्रकरणों की हुई सुनवाई

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर अनुराग वर्मा के निर्देशन में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित मंगलवार की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *