Thursday , May 2 2024
Breaking News

Crime: निजी विद्यालय के शिक्षक ने 11 वीं कक्षा की छात्रा के साथ किया रेप, मामला दर्ज

Private school teacher in jalore raped 11th class girl as police registered case in pocso: digi desk/BHN/जोधपुर/राजस्थान के जोधपुर संभाग के जालोर में एक शिक्षक द्वारा 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के घर का घेराव कर लिया और पुलिस को बुलाकर शिक्षक को गिरफ्तार करवाया गया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। प्रारंभिक पड़ताल में यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी शिक्षक बाड़मेर में जाति बदलकर पढ़ा रहा था। जिसके बाद अब पुलिस अनुसंधान में कई अन्य पहलुओं की भी पड़ताल कर रही है। घटना जालौर के बागोड़ा थाना क्षेत्र से जुड़ी है।

बागोड़ा थानाप्रभारी छतर सिंह देवड़ा ने बताया कि प्राइवेट स्कूल की एक नाबालिग छात्रा ने रिपोर्ट दी, जिसमें पीड़िता ने बताया कि उसके स्कूल के टीचर ओमप्रकाश मेघवाल ने नोट बुक लेने के बहाने उसे अपने घर पर बुलाया, जहां वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप किया। जानकारी मिलने पर ग्रामीण वहां पहुंचे और आरोपी शिक्षक को उसी के घर में घेर लिया। जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया और शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस पड़ताल में यह बात भी सामने आई है कि आरोपी शिक्षक यहां अपनी जाति बदल कर रह रहा था। मूल रूप से चूरु का रहने वाला ओमप्रकाश मेघवाल 6 महीने पहले ही यहां नौकरी करने लगा है और खुद को विश्नोई जाति का व्यक्ति बताता था। विश्नोई बता कर ही उसने यहां मकान किराए ले रखा था। घटना के सामने आने के बाद पुलिस अब आरोपी टीचर ओमप्रकाश मेघवाल के हिस्ट्री भी खंगालने में जुटी है।

About rishi pandit

Check Also

दौसा में दो महिलाओं समेत तीन को पीट-पीटकर किया घायल, जमीनी विवाद में पेड़ काटने पर हुई मारपीट

दौसा. सिकंदरा थाना क्षेत्र के गांव अगवाली में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार को दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *