Tuesday , September 17 2024
Breaking News

National: नहर में नहाते समय 4 बच्चे डूबे, चारों के शव बरामद, पहुंचा प्रशासन, इलाके में हड़कंप

Lucknow bahraich four children drowned while bathing in the canal bodies of three recovered administration reached: digi desk/BHN/लखनऊ/ नानपारा कोतवाली के गिरधरपुर गांव स्थित नहर में बुधवार को नहाते समय एक ही परिवार के चार बच्चे डूब गए। चारों के शव ग्रामीणों ने निकाल लिए। हादसे में जान गंवाने वालों में दो सगी बहनें हैं और दो चचेरे भाई-बहन हैं। इनके दादा ठाकुर प्रसाद वर्मा गांव के कोटेदार हैं। सूचना पर पहुंचे एसडीएम और पुलिस अधिकारियों ने हादसे की जानकारी ली।

कोतवाली नानपारा क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में नहर बहती है। गांव निवासी सदबरन की दो बेटियां माही (13), चोइनी (10) और शोभाराम की 12 वर्षीय बेटी आंचल व सागर का 13 वर्षीय बेटा राहुल बुधवार की दोपहर नहर में नहाने चले गए। नहाते समय गहरे पानी में जाने से चारों डूब गए।

काफी देर हो जाने के बाद घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन की तो नहर किनारे चारों के कपड़े व चप्पलें मिलीं। ग्रामीणों ने नहर में उतरकर आंचल, चोइनी, माही और राहुल के शव निकाले। हादसे की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। सीओ राहुल पांडेय का कहना है कि नहर से चारों शव बरामद कर लिए गए हैं।

About rishi pandit

Check Also

केंद्रीय मंत्री अमित शाह का 370 पर पोस्ट, पीएम मोदी की तारीफ की

नई दिल्ली  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में अपनी चुनावी रैलियों को संबोधित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *