Thursday , May 2 2024
Breaking News

Janhvi Kapoor: बैकलेस ब्लाउज के साथ शिमरी साड़ी में जाह्नवी कपूर का कातिलाना अंदाज, दिखाई बोल्ड अदाएं

 

Entertainment,celebs janhvi kapoor killer style in a shimmery sari with a backless blouse the actress showed her bold looks: digi desk/BHN मुंबई/  श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। उनके तरह-तरह के लुक लोगों के दिलों में खलबली मचा देते हैं। जाह्नवी कभी वेस्टर्न तो कभी इंडियन आउटफिट में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना देसी लुक फैंस के साथ शेयर किया है। जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। जाह्नवी ने फिलहाल ज्यादा फिल्में नहीं की है लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी लाइफ की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

जाह्नवी का देसी लुक

जाह्नवी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। जाह्नवी ने हाॅटनेस के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे दी है। जाह्नवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

जाह्नवी ने इस बार साड़ी पहनी है। उनके इस लुक को देख कोई भी नजरें नहीं हटा पा रहा है। बैकलेस ब्लाउज और सफेद रंग की शिमरी साड़ी में एक्ट्रेस को देख हर कोई दिवाना हो रहा है। जाह्नवी ने अपने देसी लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा दिया है।

फैंस ने लुटाया प्यार

जाह्नवी का ये लेटेस्ट लुक आपको उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाएगा। बता दें कि एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ एक बैकलेस ब्लाउज पहना है जो उनके लुक को और भी बोल्ड और हाॅट बना रहा है। इस साड़ी को पहन जाह्नवी अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

‘द ग्रेट इंडियन कपिल ’ में धमाल मचाने आ रहे सनी देओल और बॉबी देओल

मुंबई सनी देओल और बॉबी देओल दोनों भाई एक साथ कपिल शर्मा के नए शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *