Saturday , September 21 2024
Breaking News

Tiger Shroff: ओपन ब्लैक शर्ट और ब्राउन ब्लेज़र में छा गए टाइगर 

 

Celebs tiger shroff stuns in open black shirt and brown blazer: digi desk/BHN/मुंबई/टाइगर श्रॉफ उन एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी एक झलक देखने को फैंस बेकरार रहते हैं। अपनी एक निगाह से दर्शकों को अपना कायल बना लेने वाले जूनियर श्रॉफ भी उन्हें लुभाने में कोई कमी-कसर नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर हर दिन एक्टिव रहने वाले टाइगर अपनी व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय फैंस को समर्पित करते हैं। ऐसा इसलिए, ताकि वे फैंस के दिनों में अपनी जगह बनाए रखे। अब हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने स्वदेशी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू पर एक ऐसी वीडियो साझा की है, जो न सिर्फ यूज़र्स का मन मोह रही है, बल्कि बिन कुछ कहे बहुत कुछ कह रही है।

देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ ने ब्लैक शर्ट पहना हुआ है, जो की ओपन है। इसके पीछे से झाँकते हुए उनके सिक्स पैक्स और डबल चैन वाला पेंडेंट बड़े ही लाजवाब दिखाई दे रहे हैं। ब्लैक पैंट और ब्राउन ब्लेज़र में हीरो फैंस पर कहर ढा रहे हैं।

उस पर उनकी हेयर स्टाइल और काला चश्मा बची हुई पूरी कहानी बयान कर देते हैं, जो फैंस का दिल चुराने के लिए काफी हैं। प्रॉम्प्ट के रूप में माइक के साथ जूनियर श्रॉफ का फोटो शूट काफी जुदा है।

यह एक रॉकस्टार का फील देता है। रेड नेकर, सैंडो और अब ब्लैक एंड ब्राउन अवतार के बाद फैंस को बेसब्री से इसी बात का इंतज़ार है कि टाइगर श्रॉफ का अगला वीडियो क्या होगा।

About rishi pandit

Check Also

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के गाने ‘तुम जो मिले हो’ का टीज़र जारी

मुंबई, राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *