Thursday , May 2 2024
Breaking News

Entertainment: No Entry फिल्म को 17 साल पूरे, इमोशनल हुई लारा, शेयर किया मैसेज

Celebs no entry film completed 17 years lara dutta became emotional shared this message: digi desk/BHN/मुंबई/ अनीस बज्मी की कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर मूवी नो एंट्री (No Entry) ने शुक्रवार को अपने शानदार 17 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म और दर्शकों के बीच आज भी इसकी दिलचस्पी बरकरार है। शानदार निर्देशन, शानदार अभिनय, दमदार डायलॉग्स और प्रभावी सिनेमैटोग्राफी के अलावा नो एंट्री मूवी का एक प्रमुख आकर्षण एक्ट्रेस लारा दत्ता के किरदार “काजल” की बेहतरीन कास्टिंग है। ’नो एंट्री’ के 17 साल पूरे होने पर लारा दत्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म कू ऐप पर अपने फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है।

इमोशनल हुई लारा दत्ता
बेहतरीन अदाकारा लारा दत्ता ने फिल्म नो एंट्री के 17 साल पूरे होने पर अपने फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज शेयर करते हुए लिखा कि ये फिल्म और उनका निभाया हुआ काजल का रोल उनके लिए बेहद ख़ास है और बहुत ही दिल के करीब भी है। बतौर एक्ट्रेस यह उनकी पहली कॉमेडी फिल्म भी थी।
गौरतलब है कि इस फिल्म में लारा दत्ता के साथ बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान, फरदीन खान, अनिल कपूर, ईशा देओल, बिपाशा बसु, बोमन ईरानी ने भी स्क्रीन शेयर किया था। और इस फिल्म के हिट होने के बाद लारा दत्ता के पास कई बिग बैनर वाले कॉमेडी रोल के ऑफर भी आए और कई फिल्मों का वह हिस्सा भी रही हैं।
जल्द आने वाला को नो एंट्री का सीक्वल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इवेंट में सलमान और इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक अनीस ने बताया था कि नो एंट्री का सीक्वल जल्द बनने जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग वह जल्द शुरू करने जा रहे हैं। इसी के साथ साथ बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड और सीरियस भी हैं।

About rishi pandit

Check Also

‘द ग्रेट इंडियन कपिल ’ में धमाल मचाने आ रहे सनी देओल और बॉबी देओल

मुंबई सनी देओल और बॉबी देओल दोनों भाई एक साथ कपिल शर्मा के नए शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *