Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Sonali Phogat Murder: गोवा पुलिस ने खोले राज, सिंथेटिक ड्रग्स से की गई सोनाली की हत्या

Celebs sonali phogat funeral bjp leader funeral post mortem found injury marks on the body 2 arrested: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट का शुक्रवार को हरियाणा के हिसार में अंतिम संस्कार कर दिया गया। भारी संख्या में लोगों ने अंतिम यात्रा में हिस्सा लिया। नीचे देखिए तस्वीरें। इससे पहले सोनाली का शव गोवा से एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाने के बाद सड़क मार्ग से देर रात हिसार पहुंचा। मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग करने गोवा गईं सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को मौत हो गई थी। वहीं इस मामले को लेकर गोवा पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह देखा गया कि सुधीर सांगवान और उसका सहयोगी सुखविंदर सिंह मृतक के साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे थे। वीडियो से साफ है कि कि उनमें से एक ने पीड़ित को जबरदस्ती पदार्थ का सेवन कराया। यह सिथेंटिक ड्रग्स थी। सुखविंदर और सुधीर ने कबूल किया कि उन्होंने जानबूझकर एक पेय पदार्थ में कैमिकल मिलाया और पीड़िता को पिलाया।

इससे पहले गुरुवार को जारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविदर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेत्री की मौत के दो दिन बाद गुरुवार दोपहर परिवार की सहमति से डाक्टरों के बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया और करीब 4.30 बजे अपनी रिपोर्ट पुलिस को दे दी। उनके खून के नमूने और विसरा को जांच के लिए भेज दिया गया है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले ही पुलिस ने दोपहर 2.56 बजे सोनाली के भाई रिकू ढाका की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया। गोवा के आइजी ओमवीर सिंह बिश्नोई का कहना था कि रिकू ढाका ने दोनों पर हत्या का शक जताया है। शिकायत में कहा गया है कि सुधीर और सुखविदर काफी दिनों से सोनाली के खाने में कुछ मिला रहे थे। आइजी ने बताया कि जांच में यदि अन्य लोगों की भूमिका मिलेगी तो उनका नाम भी जोड़ा जाएगा। पुलिस ने सोनाली के गोवा में रुकने के स्थान और नाइट क्लब से जुड़े लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ब्लंट चोट का जिक्र

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर ब्लंट फोर्स इंजरी की बात लिखी है। साधारण बोलचाल में इसे गुम चोट कहा जाता है। लाठी या डंडे से मारी गई चोट का तो पता चल सकता है, मगर लात-घूसों से मारी गई चोट का पता नहीं लगता कि ये किससे मारी गई है। सोनाली के स्वजन ने आरोप लगाया है कि सोनाली ग्रैंड लिनोय रिसोर्ट में ठहरी थीं। 22 अगस्त की रात सुधीर सांगवान उन्हें यह कहकर कर्लीज क्लब ले गया था कि हरियाणा के कुछ कलाकार मिलना चाहते हैं। कर्लीज क्लब में खाना खाने के बाद सोनाली की तबीयत बिगड़ी। इसके बाद सुधीर उन्हें लेकर तीन घंटे तक महिला शौचालय में बैठा रहा। स्वजन का कहना कि सुधीर ने यहीं सोनाली को नशीले पदार्थ की ओवरडोज दी थी।

About rishi pandit

Check Also

सलमान संग फोटोज शेयर करते हुए बैरी ने लिखा- टाइगर जिंदा है और लंदन में है

मुंबई बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पर इन दिनों फैंस खूब नजर रख रहे हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *