Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Sunil Shetty: फिल्मों के बायकाट पर बोले अभिनेता सुनील शेट्टी, कहा- थियेटर में दर्शक नहीं, यह चिंता का विषय!

Sunil shtty said in raipur boycott of films is worrying for bollywood: digi desk/BHN/रायपुर/ राजधानी पहुंचे बालीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने इंटरनेट मीडिया पर कुछ फिल्मों के बायकाट को लेकर चल रही बयानबाजी व विवादों पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि फिल्मों के विषयों को लेकर फिल्म इंडस्ट्रीज को भी एक होकर सोचना पड़ेगा। सोच बदलनी होगी। शेट्टी खरोरा स्थित एएएफटी यूनिवर्सिटी की ओर से राजधानी के होटल मैरिएट में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे।

फिल्मों के बायकाट को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह सच है कि थियेटर में दर्शक नहीं आ रहे हैं। यह कौन कर रहा है, क्यों कर रहा है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है लेकिन फिल्म इंडस्ट्रीज इस समय बहुत बुरे दौर से गुजर रही है। उनसे यह पूछने पर कि बालीवुड में ऐसे भी लोग हैं, जो कई बार अलग-अलग मंचों पर देश विरोध्ाी बातें कर चुके हैं, क्या यह सही है। इस पर उन्होंने कहा कि मैंने बार्डर, एलओसी जैसी फिल्में की हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की भावनाओं को समझना होगा।

स्तरहीन वेब कंटेट नहीं करूंगा

मनोरंजन के लिए अश्लील वेब कंटेट के सवाल पर उन्होंने कहा कि एक बेहतर अभिनेता का समाज के प्रति जिम्मेदारी होती है। मैं ऐसे वेब सीरीज ही नहीं देखता। ना ही भविष्य में ऐसे वेब सीरीज करूंगा, जिसमें स्तरहीन कंटेट या अश्लीलता हो। 30 साल से ज्यादा के सफर में मैंने फिल्मों में ऐसे कंटेट से दूरी बनाई रखी है।

पिता को मानते हैं आदर्श

कार्यक्रम में देशभर से पहुंचे विश्वविद्यालय के छात्रों को संबोधित करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि अभिनय के क्षेत्र में कई बड़े अभिनेताओं से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला, लेकिन वह जीवन में अपने पिता को आदर्श मानते हैं। उनके जीवन के असली हीरो उनके पिता है। पिता से जीवन में काफी कुछ सीखने को मिला।

इंटरनेट मीडिया का लाइक ही जीवन नहीं

सुनील शेट्टी ने कहा कि तकनीक के इस दौर में छात्रों को अपने करियर के प्रति जिम्मेदार रहना है। उन्हें सबसे पहले अपना लक्ष्य बनाना होगा। इंटरनेट मीडिया में लाइक से ही संतुष्ट नहीं होना चाहिए। यहां आपको पसंद-नापंसद करने वाले आपके निजी जिंदगी और करियर में कितना योगदान दे सकते हैं यह आप भी अच्छी तरह से जानते हैं। इसलिए इंटरनेट मीडिया का इस्तेमाल सोच समझकर करना चाहिए। वर्तमान में युवा पीढ़ी का काफी समय इसमें बर्बाद हो रहा है।

About rishi pandit

Check Also

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस में पकड़े गए एक आरोपी ने आत्महत्या की कोशिश की, मौत

मुंबई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस में पकड़े गए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *