Wednesday , May 29 2024
Breaking News

R. Ashwin कोरोना पॉजिटिव, पांचवे टेस्‍ट के लिए नहीं गए इंग्‍लैंड, क्‍वारंटीन में रहेंगे

R ashwin corona positive did not go to england for the fifth test will still be in quarantine: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ इंडियन क्रिकेट टीम के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद एकमात्र ‘पांचवें टेस्ट’ के लिए अपने साथियों के साथ यूनाइटेड किंगडम नहीं गए हैं। अश्विन फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और सभी प्रोटोकॉल आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही टीम में शामिल होंगे। समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इंग्लैंड के लिए उड़ान नहीं भरी है। वे वर्तमान में क्‍वारंटीन में हैं और सभी प्रोटोकॉल आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही टीम में शामिल होंगे।भारतीय टीम 16 जून को यूके के लिए रवाना हुई थी।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने सोमवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि अश्विन ने टीम के साथ यूके की यात्रा नहीं की है क्योंकि प्रस्थान से पहले वे कोविड 19 संक्रमित पाए गए हैं। लेकिन हमें उम्मीद है कि टेस्ट मैच शुरू होने से पहले वह समय पर ठीक हो जाएंगे। सूत्र ने कहा, हालांकि वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच से चूक सकते हैं।बाकी टीम पहले से ही लीसेस्टर में है।

गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की देखरेख में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। मालूम हो कि राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच खत्म कर लंदन पहुंच गए हैं और मंगलवार को लीसेस्टर जाएंगे। वीवीएस लक्ष्मण के नेतृत्व में आयरलैंड जाने वाली टीम 23 या 24 जून को डबलिन के लिए रवाना होगी क्योंकि टीम के सदस्यों को तीन दिन का आराम दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

ओम बिरला ने दावा किया है कि संसद भवन आज भी सुरक्षित है और भविष्य में और ज्यादा सुरक्षित रखने की योजना बनाई

नई दिल्ली नए संसद भवन के उद्घाटन के एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *