Saturday , September 28 2024
Breaking News

Anuppur : दो आरोपियों से एक किलो 30 ग्राम गांजा जब्त, NDPS एक्ट के तहत अपराध दर्ज

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रामनगर पुलिस ने दो आरोपियों को विक्रय के लिए लेकर जा रहे गांजा के साथ जब्त करते हुए एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। अनूपपुर जिले के रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत विक्रय के लिए गांजा लेकर जा रहे दो आरोपियों के कब्जे से एक किलो 30 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। इस मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कार्रवाई के संबंध में पुलिस के द्वारा बताया गया कि रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो आरोपी गांजा विक्रय के लिए लेकर जा रहे हैं। इस पर पुलिस के द्वारा सगरा तालाब के पास मलगा रोड पर घेराबंदी करते हुए आरोपी दुर्गा केवट पिता बैजनाथ 45 वर्ष निवासी ग्राम आमाडाड के कब्जे से 530 ग्राम गांजा जब्त किया गया।

इसी तरह दूसरी कार्रवाई में अमोल सिंह गोड पिता कुंवारे लाल सिंह 55 वर्ष निवासी ऊषाढ से भेड़वा नाला के पास मलगा कच्चा मार्ग पर 500 ग्राम गांजा तथा 2000 रुपये जब्त करते हुए दोनों ही आरोपियों के विरुद्ध 8/20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: खर्चों को करें नियंत्रित, ऋण की वसूली प्रक्रिया बढ़ाएं-कलेक्टर

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की 62वीं वार्षिक साधारण सभा संपन्न सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *