Wednesday , May 29 2024
Breaking News

Hyderabad Gang Rape : हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म केस में 3 गिरफ्तार, CBI जांच की मांग

Hyderabad gang rape case first arrest vip son involved mercedes car belonged to sister of aimim mla: digi desk/BHN/ हैदराबाद/  हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में मर्सिडीज कार में नाबालिग से रेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पिछले शनिवार को हाई-प्रोफाइल राजनेताओं के परिवारों के पांच नाबालिगों ने मर्सिडीज कार में नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। आरोपी में विधायक का बेटा भी शामिल है। मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की घोषणा की। वहीं शनिवार को दो अन्य आरोपी पकड़ लिए गए, लेकिन आरोपियो की लिस्ट से नेताओं के बेटों के नाम गायब होने से सवाल उठ रहे हैं। डीसीपी ने स्पष्ट किया कि एआईएमआईएम विधायक के बेटे का नाम, जैसा कि तेलंगाना भाजपा ने आरोप लगाया है, पीड़िता के बयान में अभी तक शामिल नहीं है। भाजपा ने सीबीआई जांच की मांग की है।

भाजपा नेता चिंतल्ला रामचंद्र रेड्डी ने आरोप लगाया कि आरोपी ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम और टीआरएस नेताओं के परिवारों से ताल्लुक रखते हैं। इसलिए सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं, पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ पब गई थी। उसका दोस्त जल्दी चला गया। पार्टी के दौरान उसकी एक लड़के से दोस्ती हो गई। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे घर छोड़ने का वादा किया। उन्होंने रास्ते में जुबली हिल्स में एक मर्सिडीज कार खड़ी की। पांच लड़कों ने उसका यौन उत्पीड़न किया, जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे। घटना का पता तब चला जब लड़की के पिता ने उसकी गर्दन पर चोट के निशान देखे और उसके बारे में पूछताछ की। उन्होंने बताया कि पब में एक पार्टी के बाद कुछ लड़कों ने उन पर हमला कर दिया।

पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को आईपीसी की धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी का पता लगाया जा रहा है. लड़की केवल एक आरोपी का नाम बता सकती है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और अन्य तकनीकी साक्ष्य भी जुटा रही है। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है। टीमें अन्य राज्यों में भी उनकी तलाश कर रही हैं।

एआईएमआईएम विधायक की बहन की मर्सिडीज कार

इस मामले में आरोप है कि एआईएमआईएम विधायक का बेटा और वक्फ बोर्ड अध्यक्ष इस घटना में शामिल था. राव ने कहा कि मर्सिडीज कार एमआईएम विधायक की बहन की है।

About rishi pandit

Check Also

ओम बिरला ने दावा किया है कि संसद भवन आज भी सुरक्षित है और भविष्य में और ज्यादा सुरक्षित रखने की योजना बनाई

नई दिल्ली नए संसद भवन के उद्घाटन के एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *