Sunday , May 19 2024
Breaking News

Who is KK? पूछकर बुरी तरह ट्रोल हुआ बंगाली गायक, निधन से पहले केके का उड़ाया था मजाक

Bengali Singer Rupankar Bagchi Trolled: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ लोकप्रिय बंगाली गायक रूपांकर बागची को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करने के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है, दरअसल Rupankar Bagchi ने फेसबुक पर एक पोस्ट में दिवंगत गायक कृष्णकुमार कुनाथ (KK) की गायन प्रतिभा पर सवाल उठाया था। Rupankar Bagchi ने फेसबुक पर यह पोस्ट केके के निधन के कुछ पहले पोस्ट की थी, लेकिन अचानक KK के निधन के बाद सोशल मीडिया पर Rupankar Bagchi का ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए Rupankar Bagchi तत्काल प्रेस वार्ता बुलाई और माफी मांगी। बाद में Rupankar Bagchi ने अपनी फेसबुक पोस्ट भी डिलीट कर दी।

बंगाली गायक ने केके को बनाया था निशाना

रूपांकर बागची ने KK पर निशाना साधते हुए फेसबुक पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बागची ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक टिप्पणी के लिए उन्हें इस तरह के व्यापक ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ेगा। प्रेस वार्ता में Rupankar Bagchi ने दावा किया कि मेरी पोस्ट के कारण मेरी पत्नी के मोबाइल पर धमकी भरे संदेश भी आए हैं। इसलिए मैं केके के परिवार के सदस्यों से बिना शर्त माफी मांगता हूं। मैंने अपना वीडियो भी हटा दिया है, जिसे मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। मैं ईमानदारी से चाहता हूं कि भगवान KK को शांति प्रदान करें।
रूपांकर बागची ने FB पोस्ट में लिखा था, कौन है KK?
Rupankar Bagchi ने कहा कि मेरी टिप्पणियों को विशेष रूप से KK को लेकर नहीं थी, क्योंकि मृतक गायक KK के साथ उनकी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं थी। बागची ने कहा कि मैंने उनके संगीत कार्यक्रम को लेकर शहर में पागलपन पर सवाल उठाया था। मैं बस इतना कहना चाहता था कि बंगाली गायकों के शो के दौरान ऐसा पागलपन नहीं देखा जाता है, जबकि बंगाली गाय भी उतने ही प्रतिभाशाली हैं। Rupankar Bagchi ने साथ ही अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि Who is KK?
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता है रूपांकर बागची
आपको बता दें कि रूपांकर बागची राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायक और गीतकार हैं। KK के निधन के कुछ घंटे पहले रूपंकर फेसबुक पर लाइव आए और उन्होंने विवादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा था कि कोलकाता के गायक केके से बहुत बेहतर हैं, लेकिन बंगाल के लोग उनकी परवाह नहीं करते हैं। वे बस मुंबई से रोमांचित रहते हैं। लेकिन यह कब तक जारी रहेगा? अब समय आ गया है कि हम बंगाल के साथ खड़े हों। यह KK कौन है? वह कौन है? कोलकाता के लोग जब KK के प्रदर्शन के लिए आते हैं तो बहुत रोमांचित हो जाते हैं। लेकिन वे हमारे लिए उतना उत्साह नहीं दिखाते हैं। रूपांकर के लाइव आने और KK की मौत की खबर सार्वजनिक होने के तुरंत बाद बागची को उनकी टिप्पणियों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *