Thursday , May 2 2024
Breaking News

Satna: निमंत्रण में गया था परिवार और घर पर दिव्यांग बच्ची से हुआ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के कोटर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग विक्षिप्त दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह वारदात उस वक्त हुई जब परिवार के सदस्य अपनी विक्षिप्त और दिव्यांग बच्ची को अकेले घर पर छोड़कर पड़ोस में मामा घर निमंत्रण खाने गए थे। आरोपी दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है जिसे पीड़िता के घर पर कोई नहीं होने की खबर लग गई थी। कोटर पुलिस ने इस मामले में सिविल लाइऩ थाना क्षेत्र के कठवरिया निवासी आरोपी राजा को गिरफ्तार कर लिया है और उसे गुरुवार को न्यायाल मे पेश किया गया।

यह हुई पूरी घटना

कोटर थाना प्रभारी श्रीराम सनोडिया ने बताया कि घटना मंगलवार शाम की है जिसकी शिकायत बुधवार शाम थाना में दर्ज कराई गई। पुलिस के अनुसार बुधवार शाम पीड़िता की मां अपनी पीड़ित विक्षिप्त और दिव्यांग नाबालिग को लेकर थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई की उसकी लड़की बचपन से विक्षिप्त एवं दिव्यांग है और 26 अप्रैल को शाम करीबन 04 बजे वह अपनी बच्ची को घर में छोड़कर अपने लड़के एवं पति के साथ पड़ोस में मामा के यहां निमंत्रण खाने चली गई थी जिससे मौके का फायदा उठाकर आरोपी राजा निवासी कठरिया थाना सिविल लाइन जो पीड़िता के गांव में रिश्तेदारी में आया था उसकी नाबालिक विक्षिप्त एवं दिव्यांग बच्ची के साथ गलत काम करके फरार हो गया। इस घटना की रिपोर्ट पर थाना कोटर में दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज कर जांच में लिया गया।

घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह सहित वरिष्ठ अधिकारियें को अवगत कराया गया और आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई। जिसके बाद आरोपी जयबच्चन उर्फ राजा हरिजन पिता श्यामलाल हरिजन उम्र 19 वर्ष निवासी कठवरिया थाना सिविल लाइन जिला सतना की गिरफ्तारी 24 घंटे के अंदर कर ली गयी और आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

 

About rishi pandit

Check Also

Maihar: कलेक्टर मैहर ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मैहर जिले के 3 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में अर्जित किया स्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *