Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Entertainment: शाहरुख ने फिल्म ‘पठान’ के लिए बनाई शानदार बॉडी, डैडी को शर्टलेस देख बेटी ने कही ये बात

Entertainment,bollywood shahrukh khan pathan look daughter suhana khan share photo of her father: digi desk/BHN/ मुंबई/ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का लुक सामने आ चुका है। एब्स और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते एक्टर की फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी अपने डैडी की तस्वीर शेयर की। वह उनकी उम्र और फिटनेस पर कमेंट किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के पठान लुक की फोटो को शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, मेरे डैड के हैं। हमें बहानों की इजाजत नहीं है। सुहाना ने अपने पिता के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है। फोटो में शाहरुख की माचो लुक देखने लायक है। कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने कहा कि वे एक्टर जितने फिट नहीं हैं।

यूजर्स ने फिटनेस पर किए कमेंट्स

सुहाना के पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि मैं 25 की हूं, लेकिन अपने अंगूठों को छू नहीं पाती हूं। एक यूजर्स ने लिखा, ’56 साल?मेरा दिल इसके लिए मजबूत नहीं है।’ खबर लिखे जाने तक शाहरुख खान की फोटो 445,663 लोग लाइक कर चुके थे।

गौरी भी शाहरुख के लुक पर हुई फिदा

गौरी खान ने भी अपने पति शाहरुख खान की फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पठान वाइब अच्छी लग रही है।’ इस फोटो को 15 लाख अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें पठान के सेट से कई तस्वीर लीक होने के बाद शाहरुख ने अपना लुक फैंस के साथ शेयर किया।

 

About rishi pandit

Check Also

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

जयपुर मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *