Thursday , May 16 2024
Breaking News

UP: कांग्रेस की मैराथन में मची भगदड़, कई बच्चियां घायल, पार्टी ने BJP पर मढ़ा आरोप

Girls injured in a stampede in marathon organized by congress in bareilly: digi desk/BHN/बरेली/ यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की ओर से आयोजित महिला मैराथन में बड़ा हादसा हो गया। बरेली में कांग्रेस द्वारा आयोजित मैराथन दौड़ में भगदड़ मच गई। इसमें कई लड़कियां दबकर घायल हो गईं। कांग्रेस ने अपने नारे ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ को बढ़ावा देने के लिए कई जिलों में रैलियों का आयोजन किया। इसी ते तहत बरेली में महिला मैराथन (women marathan) का आयोजन किया था, जिसमें स्कूल की लड़कियों को बुलाया गया था। लेकिन अव्यवस्था की वजह से भगदड़ मच गई और मासूम लड़कियों की जान खतरे में पड़ गई। वहीं, मामले की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल इस घटना के बाद घायल छात्राओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

उधर, कांग्रेस की मैराथन रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था में हुई चूक को लेकर कांग्रेसी नेता मीडिया कर्मियों से ही उलझ गए और धक्का मुक्की करने लगे। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने इस हादसे को लेकर कहा, ”जब वैष्णो देवी में भगदड़ मच सकती है ये तो बच्चियां है, ये इंसानी फितरत होती है। लेकिन मैं मीडियाकर्मियों से माफी मांगती हूं। ये साजिश भी हो सकती है, कांग्रेस के बढ़ते जनाधार की वजह से इस तरह की साजिश हो सकती है।”

वहीं यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा, “यह बीजेपी सरकार द्वारा रची गई साजिश थी। स्थानीय जिला प्रशासन को पता था कि मैराथन हो रही है, लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया। यह स्थिति स्थानीय प्रशासन की ओर से ढिलाई का नतीजा है।”

 

About rishi pandit

Check Also

जयशंकर ने अमेरिका को चाबहार डील पर बैन वाली धमकी देने पर खूब सुनाया

नईदिल्ली विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने लोकसभा चुनाव को 'नकारात्मक ढंग' से दिखाने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *