Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Accdient: रीवा में यात्री बस से टकराया डंपर, लगी आग, 12 से ज्‍यादा यात्री घायल

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा जिलान्तर्गत अतरैला व पनवार के बॉर्डर के समीप शिवपुर चौराहा के पास बस एवं डंपर के बीच सीधी भिड़ंत हो जाने से बस एवं डंपर में आग लग गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। वह घायलों को जवा भेजा गया। मंगलवार पनवार के निकट रीवा से बगरिहा आ रही बस क्रमांक एमपी-17पी1072 अतरैला थाना रीवा में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस का फिटनेस तत्काल प्रभाव से रीवा आरटीओ के द्वारा निरस्त कर दिया गया है। तथा बस का परमिट भी निलंबित किया गया है।

स्थानीय लोगों ने बचाई कई जाने

महाकाल ट्रैवल्स की बस रीवा से बरगढ़ की ओर जा रही थी। दूसरी तरफ बालू से लदा हाईवा डंपर चौखंडी तरफ आ रहा था दोपहर 12:15 बजे ट्रक एवं डंपर के बीच सीधी भिड़ंत होने पर भीषण हादसा हो गया। डंपर और बस में आग लग गई स्थानीय लोगों के द्वारा बस में सवार यात्रियों को निकाला गया। बताया जाता है कि उक्त दुर्घटना बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुई है दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी जिसके बाद पुलिस अफसर सहित तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए।

तीन दमकल ने आग पर पाया काबू  

बस में लगी आग पर काबू पाने के लिए अधिकारियों द्वारा मौके पर दमकल को बुलाया गया था जिसके बाद आसपास के तीन दमकल मौके पर पहुंचे थे। तकरीबन 2 घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद आग पर काबू पाया जा सका है। मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी समर सिंह परिहार ने बताया कि आग लगने से ट्रक का अगला हिस्सा हुआ बस के सामने की सीट जलकर खाक हुई है जबकि कोई भी यात्री आग से झुलसा नहीं है। 11 की संख्या में यात्री घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवाब भेजा गया था जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

इनका कहना है

ट्रक और डंपर की सीधी भिड़ंत हो जाने के कारण दोनों में आग लग गई थी! दुर्घटना में तकरीबन 12 यात्री घायल हुए हैं! जिन्हें सामान्य चोट आई थी प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

– समरजीत सिंह परिहार, एसडीओपी, त्योंथर

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *