Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Bollywood: काजोल-अजय की बेटी न्यासा हुई बोल्ड, ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

Bollywood, kajol ajay devgn daughter nysa became bold flaunted her toned figure in black dress see photos: digi desk/BHN/मुंबई/ एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) इंटरनेट पर छाई रहती हैं। स्टार किड आए दिन अपने लुक्स के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। न्यासा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके हर पोस्ट ट्रेंड करने लगते हैं। हाल ही में सेक्सी रैप-अराउंड, प्लांजिंग नेकलाइन शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में न्यासा की एलीवेटर सेल्फी सामने आई है। यह फोटो काफी वायरल हो रही है।

33वीं मंजिल पर क्लिक की फोटो

ब्लैक ड्रेस में न्यासा देवगन का टोन्ड फिगर साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ मिंट कलर का शॉर्ट हैंड बैग भी कैरी किया है। वह गोल्ड का नेकलेस न्यासा के लुक में चार चांद लगा रहा है। स्टार किड बेहद ग्लैमरस लग रही है। न्यासा ने एक ऊंची इमारत की 33वीं मंजिल पर यह फोटो क्लिक की है।

फैन क्लब ने शेयर की फोटो

न्यासा देवगन की फोटो को उनके फैन क्लब अकाउंट पर शेयर किया गया। फैंस उनकी तस्वीर में जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक ने कमेंट किया, बहुत खूबसूरत लग रही हो। दूसरे ने कहा, काजोल दीदी की खूबसूरत बेटी। वहीं कई यूजर्स ने हार्ट और आग वाली इमोजी का इस्तेमाल कर रिएक्शन दिया ।

अजय एक प्रोटेक्टिव पिता

हाल ही में ट्विंकल खन्ना के साथ एक इंटरव्यू में काजोल ने खुलासा किया कि अजय देवगन एक प्रोटेक्टिव पिता है। जब तक न्यासा घर नहीं लौटती। तब तक उन्हें नींद नहीं आती। बता दें न्यासा अपनी पढ़ाई सिंगापुर के एक स्कूल से कर रही हैं। पिछले साल की शुरुआत में काजोल अपनी बेटी के साथ सिंगापुर में थीं। कोरोना वायरस महामारी के कारण यात्रा पर प्रतिबंध लग गया था। ऐसे में दोनों छह महीने तक भारत नहीं लौट सकीं थीं।

About rishi pandit

Check Also

‘लिपस्टिक’ के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है अपूर्वा अरोड़ा

मुंबई, अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अपूर्वा अरोड़ा अपने आगामी प्रोजेक्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *