Saturday , June 29 2024
Breaking News

TMKOC: चंपक चाचा हुए रोमांटिक, खूबसूरत महिला के साथ फोटो की शेयर, फैन बोले- बापूजी, मस्ती नहीं!

TMKOC: digi desk/BHN/मुंबई/   टीवी एक्टर अमित भट्ट (Amit Bhatt) हिट सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) के रोल के लिए जाने जाते हैं। 13 साल से जेठालाल (Jethalal) के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। वह गोकुलाधन सोसायटी के मेंटर है। अमित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब उनकी एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

अमित भट्ट ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। तस्वीर में अमित को एक पेड़ पर बैठे देखा जा सकता है। उनकी वाइफ कृति उनकी गोद में बैठी नजर आ रही हैं। जहां यह जोड़ी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक बापूजी को अन्य महिला के साथ होने के बारे में सोच भी नहीं सकते। वह फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

अमित भट्ट के पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। एक ने लिखा, ‘बापूजी मस्ती नहीं।’ दूसरे ने लिखा कि चाचा जी रॉक माधवी भाभी शॉक्ड। वहीं एक ने कमेंट किया, ‘अरे बापूजी जेठिया ने देख लिया तो क्या सोचेगा।’ खबर लिखे जाने तक अमित के पोस्ट को 16,219 लाइक मिल चुके थे।

मुनमुन दत्ता की बिग बॉस में एंट्री

वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता ने बिग बॉस 15 के घर में एक चैलेंजर के रूप में एंट्री की है। एक्ट्रेस का अन्य चैलेंजर विशाल सिंह से विवाह भी हो गया। एक इंटरव्यू में विशाल ने बताया कि हम दोनों बैठकर कंटेस्टेंट का टास्क देख रहे थे। तब हमारी थोड़ी-सी अनबन हो गई। उन्होंने कहा, मैं शांत कर रहा था। अगर मैं चार और बातें बोलूंग तो मामला बिगड़ जाएगा और हाथ से भी निकल सकता है। वह मुनमुन की तरफ से भी था। हम लड़ नहीं रहे थे। यह एक असहमति थी, क्योंकि जब दो मजबूत विचारधारा वाले लोग होंगे तो टकराव होगा।

 

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *