Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Today Rashifal 13 August : इस राशि वालों को मिलेगा धन लाभ, किसी योग्य व्यक्ति से जरूरी सलाह मिलेगी

मेष (21 मार्च – 20 अप्रैल): किसी पार्टी या समारोह में किया गया भारी खर्च अब परेशान कर सकता है। जीवन शैली पर ध्यान दें, बीमारी का शिकार हो सकते हैं। आज भले ही कोई आपको ठेस पहुंचाए, लेकिन उत्तेजित न हों। काम के मोर्चे पर आपको दूसरों के हस्तक्षेप के बिना अपने तरीके से काम करने का मौका मिलेगा। किसी ऐसे व्यक्ति की मदद करने की इच्छा जो आपको लगता है कि अकेले कार्य करने में सक्षम नहीं है, आपको प्रशंसा दिलाएगा।

वृष (21 अप्रैल – 20 मई): किसी सौदे के जरिए आपको बड़ा धन मिलने की संभावना है। आपके द्वारा चुने गए स्वस्थ विकल्प से फायदा होगा। छुट्टी की योजना बना सकते हैं। कई बार आप चाहते थे कि आप किसी और जगह पर हों और अपना काम खुद करें। आप चाहें तो अपने वर्तमान परिवेश को बदल सकते हैं। कुछ छात्रों के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा में सफलता संभव है।

मिथुन (21 मई -21 जून): विस्तार की होड़ में पेशेवरों को अपनी योजनाओं को लागू करने के लिए संसाधन मिलेंगे। घरेलू मोर्चे पर जरूरी मदद मिलेगी। शैक्षणिक मोर्चे पर, आपको अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ घोषित किया जा सकता है। सामाजिक मोर्चे पर किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने की इच्छा हो सकती है जिससे आप लंबे समय से नहीं मिले थे। एक बदलाव आने वाला है और आप इसे पसंद करेंगे। संपत्ति की अच्छी कीमत की उम्मीद की जा सकती है। व्यवसाय करने वालों को अच्छी कमाई की संभावना है।

कर्क (22 जून – 22 जुलाई) घरेलू मोर्चे पर कुछ ऐसा करने की आवश्यकता हो सकती है, जिससे असुविधा हो सकती है, लेकिन जो करना है, करना है। यात्रा को अभी टाला जा सकता है। उत्तराधिकार के माध्यम से संपत्ति संभव है। आप किसी विदेशी निवेश में भरपूर लाभांश प्राप्त करने में सक्षम होंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, क्योंकि आप सही खाते हैं और व्यायाम करते हैं।

सिंह (23 जुलाई-23 अगस्त): दूर रह रहे परिवार के अन्य सदस्यों से मिलना हो सकता है और सभी यात्रा पर जा सकते हैं। जरूरी काम करने के लिए मेहनत करना पड़ सकती है। आप किसी ऐसी चीज के लिए मैदान में हैं जिसके लिए आप बहुत उत्सुक हैं। एक उपहार या विरासत वित्तीय मोर्चे पर आपके खजाने को भर देगी।

कन्या (24 अगस्त -23 सितंबर) काम के मोर्चे पर आपके द्वारा लिए गए निर्णय अहम साबित होंगे। बड़े दिल वाला कोई व्यक्ति आपकी आर्थिक मदद कर सकता है। जो अस्वस्थ हैं वे जल्द ही पूरी तरह से ठीक होने की राह पर चल सकते हैं। यह संपूर्ण आनंद का समय है, इसलिए आगे बढ़ें और बिना किसी रोक-टोक के मस्ती करें। शादी के मोर्चे पर परिवार में किसी योग्य व्यक्ति से जरूरी सलाह मिलेगी।

तुला (24 सितंबर -23 अक्टूबर) विवाह का इंतजार कर रहे युवाओं को अ भी इंतजार करना पड़ेगा। लंबी यात्रा की योजना बनाने से पहले अपने वाहन की जांच करें। आप किसी फ्लैट या प्लॉट के ड्रॉ में भाग्यशाली हो सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी तैयारी से आप संतुष्ट रहेंगे। आप में से कुछ लोग तंग वित्तीय स्थिति से गुजर सकते हैं। पेशेवर रूप से, आप शानदार रहेंगे। लंबे समय से बीमार चल रहे स्वास्थ्य के मोर्चे पर कोई अच्छी खबर मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

वृश्चिक (24 अक्टूबर -22 नवंबर) परिवार में कोई आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है, लेकिन कृपया इसे न खोएं। बहुत अधिक यात्रा कुछ लोगों को परेशान कर सकती है, लेकिन चीजें जल्द ही आसान हो जाएंगी। शैक्षणिक मोर्चे पर मेहनत रंग लाएगी। आमदनी बढ़ने के साथ-साथ आर्थिक मोर्चे पर हालता सुधरेंगे। फिटनेस के मोर्चे पर अपने साथियों का अनुसरण करना संपूर्ण स्वास्थ्य को बनाए रखने में सबसे अधिक फायदेमंद साबित होगा।

धनु (23 नवंबर -21 दिसंबर) काम पर आपके द्वारा की गई किसी चीज की जोरदार समीक्षा होने की संभावना है। घरेलू मोर्चे पर काम आपको व्यस्त रख सकते हैं। आप संपत्ति के मामले में सोचना शुरू कर सकते हैं। अच्छी योजना आपको शैक्षणिक मोर्चे पर बहुत कुछ हासिल करने में मदद करेगी।

मकर (22 दिसंबर -21 जनवरी) घरेलू मोर्चे पर शांति बनी हुई है। जैसे-जैसे प्यार के बंधन मजबूत होते जाते हैं, परिवार में मतभेद दूर होते जाते हैं। जिन लोगों ने होम लोन के लिए आवेदन किया है, वे कागजी काम पूरा करने में सफल रहेंगे। कमाई के नए रास्ते वित्तीय मोर्चे को सुरक्षित करने में मदद करेंगे। आपको अपनों के साथ फुरसत की यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा। जीवन थोड़ा व्यस्त रहने की संभावना है, लेकिन यह सभी के लिए सुखद रहेगा।

कुंभ (22 जनवरी -19 फरवरी) किसी का आगमन पारिवार में उत्साह लाएगा। किसी योजना में निवेश करना गलत साबित हो सकता है। अब अपने प्रबंधकीय कौशल का सम्मान करने से भविष्य में आपको अच्छी स्थिति मिल सकती है। पेशेवर मोर्चे पर महत्वपूर्ण लोगों को प्रभावित कर सकते हैं।

मीन (फरवरी 20-मार्च 20) एक छुट्टी आपके दिमाग को ताज़ा कर देगी। कुछ लोगों के लिए फ्लैट या घर खरीदना हकीकत बन जाता है। काम के बीच में चीजों को बीच में छोड़ने की आदत पर लगाम लगाएं। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से सम्पर्क हो सकता है।

About rishi pandit

Check Also

वृद्धि योग: वृषभ, सिंह, कन्या, मकर और मीन राशि के लिए शुभ समय

कल 14 मई दिन मंगलवार को चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में संचार कर रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *