Sunday , May 19 2024
Breaking News

Satna: बैंक के कैश काउंटर से 4 लाख 50 हजार रूपये गायब, कर्मियों को नहीं लगी भनक

पुलिस को एक महिला व पुरुष पर शक, तलाश शुरू

 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ गुरूवार को जिले अमरपाटन थाना अंतर्गत भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) के कैश काउंटर से 4 लाख 50 हजार से ज्यादा की रकम गायब हो गई। जिसकी सूचना बैक प्रबंधन ने पुलिस को दी है। बैंक में आए एक महिला और पुरुष पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है। पूरे मामले में बैंक प्रबंधक संजीव कुमार की शिकायत पर जांच करने पहुंची अमरपाटन पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं इसके साथ ही आरोपी महिला व पुरुष की तलाश शुरू कर दी गई है।

इस मामले में बताया जा रहा है कि बैंक आम ग्राहकों के स्वागत लिए सजाया गया था। जगह-जगह फ्लावर और गुब्बारे लगाए गए थे। इसी दौरान आम ग्राहक बनकर एक महिला और पुरुष आए और कुछ देर तक कैश काउंटर के किनारे खड़े रहे। जब वे चले गए तब तक बैंक प्रबंधक के लोगों को पता नहीं चला। जबकि मौके पर सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ था जिसका मानीटर बैंक प्रबंधक के कक्ष में लगा है लेकिन बैंक अधिकारी आपस में ही इतने मशगूल रहे कि उन्हें रकम चोरी जाने की भनक तक नहीं लगी।

बाद में जब राशि का मिलान हुआ तो सच्चाई सामने आई। बताया जा रहा है कि 4 लाख 50 हजार से अधिक की रकम गायब हुई है जिसकी जांच की जा रही है और सीसीटीवी कैमरे की मदद से महिला और पुरुष की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पूरे मामले में बैंक प्रबंधक की लापरवाही यह सामने आ रही है कि ग्राहकों की भीड़ के दौरान भी अधिकारी और बैंक कर्मी अपने में ही मस्त थे और गार्ड के रहते इस घटना का हो जाना कई सवाल खड़े कर रहा है।

 

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *