Thursday , May 2 2024
Breaking News

सागर में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी, तीन की मौत

सागर

सागर के बीना में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी दी। बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। तीनों शादी में शामिल होकर गांव लौट रहे थे। हादसा खुरई-सागर नेशनल हाईवे पर देर रात सिलोधा गांव के पास हुआ। चंद्रकुमार जैन और पवन घोषी की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि हरिओम तोमर ने सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा।

जानकारी अनुसार हरिओम पिता सुरेंद्र तोमर 22 वर्ष, चंद्र कुमार पिता सुरेश कुमार जैन 21 वर्ष निवासी गड़ौला जागीर तथा पवन पिता चैन सिंह घोषी उम्र 25 वर्ष निवासी पाली बाइक क्रमांक एमपी 15 एनएफ 6021 से एक विवाह समारोह में शामिल होने गुरुवार की रात खुरई गए थे। वहां से तीनों युवक देर रात वापस अपने गांव गडौला जागीर वापस लौट रहे थे। रास्ते में ग्राम सिलौधा के पास अज्ञात वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी। हादसे में चंद्र कुमार जैन और पवन घोषी की मौके ही मौत हो गई।

तीसरा युवक हरिओम तोमर गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए रात्रि में उसे खुरई के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। देहात थाना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है। थाना प्रभारी धनेंद्र यादव ने बताया कि मामले की जांच जारी है। हादसा किस वाहन की टक्कर से हुआ है, हम इसका पता लगा रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर नदी में डुबाकर हत्या, तीन दिन पहले हुई दोस्ती के बाद मिलने बुलाया था

Madhya pradesh sagar sagar criem teenage girl gang raped and drowned in river and killed: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *