Thursday , May 2 2024
Breaking News

विक्रम अहाके ने नकुल नाथ के पक्ष में वोट डालने की अपील की

छिंदवाड़ा

 मध्य प्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच बड़ा फेरबदल देखने को मिला है, यहां कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए महापौर विक्रम अहांके ने एक बार फिर पलटी मार दी है. उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए जनता से माफी मांगी है और कमलनाथ और नकुलनाथ के पक्ष में वोट डालने की अपील की है. वोटिंग के बीच अहांके के इस वीडियो ने पूरे छिंदवाड़ा समेत मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया है.

दो हफ्ते पहले कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए विक्रम अहके ने यू टर्न ले लिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर नकुल नाथ को वोट देने की अपील की है। इस दौरान विक्रम ने कहा कि मैं जब से भाजपा में गया घुटन महसूस कर रहा था। अब आगे मेरे साथ क्या होगा ये पता नही लेकिन अब। में उस नेता को नहीं छोड़ सकता जिन्‍होंने छिंदवाड़ा का विकास किया।

क्‍या बोले अहके?

'आज मैं बिना किसी दबाव केअपनी महत्वपूर्ण बात रखने जा रहा हूं। कुछ दिन पूर्व मैंने किसी राजनीतिक दल को ज्वाइन किया था, लेकिन जब से मैंने ज्वाइन किया, मेरे अंदर एक घुटन महसूस हो रही थी। मुझे लग रहा था विक्रम तुम गलत कर रहे हो, तुम उस इंसान के साथ गलत कर रहे हो जिसने छिंदवाड़ा का विकास किया, छिंदवाड़ा के लोगों की दुख-दर्द में मदद की और हमेशा करते आए हैं, चाहे शिक्षा की बात हो, चाहे इलाज की बात हो चाहे विकास कार्यों की बात हो। साथियों जीवन में राजनीति करने के अवसर बहुत आएंगे, भविष्य में मेरे साथ क्या होगा मुझे अंदाजा नहीं है। क्योंकि मुझे भी उन्होंने कहां से कहां पहुंचाने का काम किया। छिंदवाड़ा का काम किया। आगे मेरे साथ क्‍या होगा मुझे पता नहीं।'

About rishi pandit

Check Also

MP: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर नदी में डुबाकर हत्या, तीन दिन पहले हुई दोस्ती के बाद मिलने बुलाया था

Madhya pradesh sagar sagar criem teenage girl gang raped and drowned in river and killed: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *